///

साक्षी ने कहा लंबे और भूरे बाल में अच्छे नहीं लगते थे धोनी, जॉन अब्राहम पर शूट करते थे वो बाल

साक्षी धोनी

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 3.73 लाख लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 62.67 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. क्रिकेट इससे बहुत प्रभावित है. साक्षी धोनी ने बताया की लंबे बालों में दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी अच्छे नहीं लगते थे. वो लुक एक्टर जॉन अब्राहम को ही शूट करता था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

साक्षी धोनी ने कहा लंबे बालों में अच्छे नहीं लगते थे धोनी

साक्षी धोनी

भारत में अब तक कोरोना वायरस से 1.90 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. जबकि 91.81 लोग इस बीमारी से ठीक हो गये हैं. हालाँकि अब तक 5.3 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जिसके कारण भारत सरकार ने कुछ नियमो को लागू किया है. जिसके कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हालाँकि फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी का इसका लिए इंतजार था. अब जाकर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इन्स्टाग्राम लाइव किया है. जिसमें उन्होंने धोनी के पुराने लुक को याद करते हुए कहा कि

” सौभाग्य से मैंने धोनी को उस लंबे बालों के साथ नहीं देखा क्योंकि अगर मैंने उन्हें ऑरेंज रंग के लंबे बालों के साथ देखा होता, तो मैं उन्हें बाद में देखती भी नहीं. उसके लिए कुछ अलग होना भी चाहिए होता है.”

महेंद्र सिंह धोनी को आपदा कहा साक्षी धोनी ने

साक्षी ने कहा लंबे और भूरे बाल में अच्छे नहीं लगते थे धोनी, जॉन अब्राहम पर शूट करते थे वो बाल 1

अपने करियर के शुरुआती दौर में महेंद्र सिंह धोनी लंबे बालों के साथ नजर आते थे. फैन्स उन्हें उस लुक में बहुत ज्यादा पसंद करते थे. लेकिन साक्षी धोनी ने उस लुक को एक आपदा कहा है. एक्टर जॉन अब्राहम पर उस लुक को अच्छा बताते हुए साक्षी धोनी ने इन्स्टाग्राम लाइव के दौरान कहा कि

” वो जॉन अब्राहम के अनुकूल था लेकिन लंबे बालों और उसके ऊपर ऑरेंज रंग के साथ माही तो एक आपदा की तरह ही थे. ऑरेंज बालों में लेकिन मैंने उन्हें तब देखा जब मैं एक दूसरे से प्यार में थे, इसलिए फिर ठीक है. भगवान का बहुत शुक्र है की मैं उनसे छोटे बालों में मिली थी.”

अच्छी नजर आती है माही और साक्षी की जोड़ी

साक्षी धोनी

सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी के जोड़ियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. साक्षी धोनी कोई सेलेब्रिटी नहीं है. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी होने के कारण वो चर्चा का विषय बनी रहती है. फैन्स के द्वारा महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की जोड़ी को बहुत प्यार मिलता है. इन दोनों की बेटी जीवा धोनी को भी उतना ही प्यार मिलता है.