महेंद्र सिंह धोनी नाराज श्रीलंका टी20 कटक मनीष पांडे कैमरामैन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बल्लेबाजी करते वक्त धोनी को आया कैमरामैन पर गुस्सा बल्लेबाजी छोड़ कैमरामैन की तरफ दौड़े और फिर किया कुछ ऐसा सब रह गये हैरान 

बल्लेबाजी करते वक्त धोनी को आया कैमरामैन पर गुस्सा बल्लेबाजी छोड़ कैमरामैन की तरफ दौड़े और फिर किया कुछ ऐसा सब रह गये हैरान

भारत और श्रीलंका के बीच विशाखापत्तनम में खेले गये पहले टी20 मुकाबले में एमएस धोनी का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला. धोनी ने न केवल बल्ले से प्रदर्शन कर 180 के स्कोर तक पहुंचाया बल्कि विकेट के पीछे रहते हुए भी गजब का प्रदर्शन किया. उन्होंने विकेट के पीछे कई शिकार किए.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

धोनी को एक ऐसे खिलाड़ी के तौर पर देखा जाता है, जो अपने भाव का प्रदर्शन अपने चेहरे से नहीं करता यानी धोनी जल्द गुस्सा नहीं होते. बहुत कम बार ही ऐसा हुआ है कि धोनी मैदान पर नाराज दिखाई दिए हों. हालांकि, पहले टी20 मुकाबले में लम्बी बैटिंग के दौरान धोनी कुछ देर के लिए बेहद नाराज नजर आए.

मनीष पांडे के साथ कर रहे थे बल्लेबाजी-

बल्लेबाजी करते वक्त धोनी को आया कैमरामैन पर गुस्सा बल्लेबाजी छोड़ कैमरामैन की तरफ दौड़े और फिर किया कुछ ऐसा सब रह गये हैरान 1

धोनी को बेस्ट फिनिशर कहा जाता है. जब भी टीम प्रेशर में होती है तो धोनी टीम को जीत की कगार पर पहुंचा देते हैं. कल के मैच में भी यही हुआ. जब धोनी को नंबर-4 पर उतारा गया तो उन्होंने शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने ऐसे वक्त 39 रनों की पारी खेली जब टीम इंडिया को बड़े स्कोर की जरूरत थी.

धोनी ने यहां बराबती स्टेडियम में खेले गए मैच में श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 39 रनों का पारी खेल टीम को 180 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर प्रदान किया था. भारत ने इस मैच में 93 रनों से जीत दर्ज की. धोनी ने 22 गेंदों में 39 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने मनीष पांडे (32 नाबाद) के साथ चौथे विकेट के लिए 68 रनों की पारी खेली. दोनों अंत तक नाबाद रहे. इसी पारी के 17वें ओवर में धोनी कैमरामैन पर गुस्सा गये.

धोनी के बढ़ने पर कैमरामैन भाग पड़ा-

MS Dhoni
PHOTO CREDIT:BCCI

भारतीय पारी के 17वें ओवर के दौरान, मनीष पाण्डे बल्लेबाजी कर रहे थे. एक कैमरामैन उनके बिल्कुल सीध पर साईट स्क्रीन के सामने खड़ा हो गया. मनीष पांडे इस वजह से बल्लेबाजी करते हुए असहज दिखे. इसके बाद धोनी ने हटने का इशारा किया, लेकिन कैमरा मैन नही हटा. इसपर धोनी साईट स्क्रीन की ओर बढ़ने लगे. धोनी को आता देख कैमरामैन भाग गया.और दूर खड़ा हो गया. 

स्पिन जोड़ी ने फिर किया कमाल, लगाया छक्का-

बल्लेबाजी करते वक्त धोनी को आया कैमरामैन पर गुस्सा बल्लेबाजी छोड़ कैमरामैन की तरफ दौड़े और फिर किया कुछ ऐसा सब रह गये हैरान 2

तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में 6 विकेट लेने वाले टीम के स्पिनर कुलदीप और चहल ने इस मैच में भी श्रीलंकाई बल्लेबाजी को झकझोर दिया. दोनों ने मिलकर 6 विकेट अपने नाम किए.  युजवेंद्र चहल ने जहां मैच में 4 विकेट अपने नाम किए, तो कुलदीप ने 2 विकेट अपने नाम किए.

Related posts

Leave a Reply