एमएस धोनी के मैदान पर आते ही गेंदबाज हिश खो बैठते हैं, फाफ ने तारीफ़ में बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई की जीत के बाद फाफ डू प्लेसिस ने धोनी को बताया, ‘खतरा’ 

चेन्नई की जीत के बाद फाफ डू प्लेसिस ने धोनी को बताया, ‘खतरा’

कल आईपीएल के 30वें मुकाबले में जब मैदान में यल्लो आर्मी चेन्नई एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स उतरी तो हर तरफ माही माही की गूंज उठ गई. जी हां चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबले में एमएस धोनी की विस्फोटक पारी के आगे दिल्ली के गेंदबाज नतमस्तक हो गए और हार का सामना करना पड़ा. तो वहीं अब चेन्नई के दिग्गज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस ने धोनी की तारीफ़ करते हुए ख़ास बात साझा की है. 

 MS Dhoni makes life difficult for bowlers, captains, says Faf du Plessis

आईपीएल में इन दिनों एक ही टीम तेवर में दिखाई दे रही है और वो कोई और नहीं एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स है जो इन दिनों धमाल मचा रही है. जी हां चेन्नई आईपीएल की सबसे मजबूत टीम बन चुकी है जिसके आगे हर कोई नतमस्तक होता नजर आ रहा है. हाल ही में हुए मुकाबले धोनी की तूफानी पारी ने सभी को हैरान कर दिया. बता दें की धोनी ने 22 गेंदों में 51 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए दिल्ली के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए.

 MS Dhoni makes life difficult for bowlers, captains, says Faf du Plessis

इस धमाकेदार पारी के बाद साथी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस ने धोनी की तारीफ़ करते हुए कहा “वह एक बड़े हिटर हैं जिनके मैदान में आने के बाद गेंदबाजों की बैंड बज जाती है. आगे फाफ ने कहा धोनी इन दिनों धमाकेदार फॉर्म में हैं और उनके आगे कोई भी नहीं टिक सकता.” 

चेन्नई की जीत के बाद फाफ डू प्लेसिस ने धोनी को बताया, 'खतरा' 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

यही नहीं फाफ आगे कहते हैं कि, धोनी जब मैदान में आते हैं तो गेंदबाज के होश उड़ जाते है और उसको यह समझ नहीं आता है कि वह अब किधर गेंद डाले. क्योंकि जिस समय धोनी मैदान में होते हैं तो सभी परिस्थितियां उनके ही पाले में होती हैं और वह अपने हिसाब से हर तरफ शॉट्स लगाते हैं. इसके साथ ही विरोधी टीम के कप्तान को भी यह समझ नहीं आता की वह कौन सी रणनिति अपनाये जिससे धोनी को घेरा जा सके.

चेन्नई की जीत के बाद फाफ डू प्लेसिस ने धोनी को बताया, 'खतरा' 2
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

गौरतलब है कि, इन दिनों एमएस धोनी की टीम धमाल मचा रही है और उनके आगे कोई भी नहीं टिक पा रहा है. ऐसे में अब यह लग रहा है कि, दो साल बाद कमबैक करने के साथ ही धोनी आईपीएल का खिताब अपने नाम करके ही रहेंगे.

Related posts

Leave a Reply