ऑस्ट्रेलियाई पी.एम के साथ भारतीय टीम की फोटो शूट में हिस्सा नहीं लिए धोनी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई पी.एम के साथ भारतीय टीम की फोटो शूट में हिस्सा नहीं लिए धोनी 

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियन टीम ने 1st जनवरी को ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमन्त्री टोनी एबाट के साथ टी के बाद एक आफिसियल फोटो शूट में हिस्सा लिया, लेकिन अभी हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने इस शूट में हिस्सा नहीं लिया. धोनी इस शूट में ग्रुप से अलग दूर बाहर खड़े नजर आये.

ऑस्ट्रेलियाई पी.एम के साथ भारतीय टीम की फोटो शूट में हिस्सा नहीं लिए धोनी 1

बीसीसीआई ने कहा:

“भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई पीएम के द्वारा 1st जनवरी को दोपहर बाद टी पर आमंत्रित किया गया था”

यहाँ एक दूसरा फोटो भी प्रदर्शित किया गया है, जिसमे भारतीय टीम के हाल ही में नियुक्त कप्तान कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने एबाट के साथ एक फोटो शूट में हिस्सा लिया.

ऑस्ट्रेलियाई पी.एम के साथ भारतीय टीम की फोटो शूट में हिस्सा नहीं लिए धोनी 2

भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया टूर किसी भी तरह से सही नहीं रहा, एक तरफ जहाँ टीम में मनमुटाव देखने को मिल रहा, वही भारतीय टीम सीरीज भी हार चुकी है, पहले टेस्ट में विराट और विजय ने भारत को एक मजबूत स्थित में पहुँचाया लेकिन फिर भी दुसरे बल्लेबाजो की असफलता के कारण भारत को यह टेस्ट गवाना पड़ा, उसके बाद ब्रिसबेन में भारतीय गेंदबाजो ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजो को 6 विकेट पर 249 रन पर रोक दिया लेकिन पुच्छले बल्लेबाजो को रोक न पाने के कारण और भारत की खराब बल्लेबाजी की वजह से भारत को यह मैच भी गवाना पड़ा.

उसके बाद बॉक्सिंग डे मैच में कोहली और रहाने की अच्छी बल्लेबाजी की बदौलत भारत 3 विकेट पर 409 रन बना कर एक मजबूत स्थित में था, लेकिन बाकी बचे बल्लेबाजो ने एक बार फिर निराश किया और भारत सिर्फ 65 रन की बढ़त के साथ 530 रन बना सका, और दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गये 385 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जल्दी विकेट गवां दी, जिसके बाद भारत को यह मैच ड्रा के लिए खेलना पड़ा.

Related posts

Leave a Reply