एशिया कप में पाकिस्तान से मुकाबले के पहले भारतीय कप्तान ने पाकिस्तान को लेकर दिया बड़ा बयान

SAGAR MHATRE / 20 February 2016

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा,कि टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए उनके पास एक संतुलित टीम है.

एशिया कप 24 फरवरी से 6 मार्च तक बांग्लादेश में होगा, जो टी ट्वेंटी फोर्मेट में होगा, तो टी ट्वेंटी विश्वकप भारत में होगा.

धोनी ने कहा, हमारे पास संतुलित टीम है, और हर जगह के लिए हमारे पास विकल्प मौजूद है. हम लगातार टी ट्वेंटी मैच खेल रहे है, जिससे हमे टी ट्वेंटी विश्वकप में फायदा होगा. हमे चोटो को दुर रखना होगा, और पिचों के मुताबिक हम टीम में बदलाव भी कर सकते है.

हमारी गेंदबाजी टी ट्वेंटी में हमेशा मजबूत रहीं है, और हमारे पास काफी अनुभवी खिलाड़ी है. हम फिलहाल काफी अच्छा कर रहे है, लेकिन पावर प्ले में और डेथ ओवरों में हमे थोड़ी सुधार की जरूरत है, लेकिन हमारा गेंदबाजी अटैक काफी शानदार है.

धोनी ने कहा, “हमारे टीम में हर जगह के लिए दुसरे खिलाड़ियों के तौर पर विकल्प मौजूद है.अगर कुछ गडबडी हुई, तो उसकी जगह लेने के लिए हमारे पास दुसरा विकल्प मौजूद है. अगर हमे तेज गेंदबाजी अॉल राउंडर की जगह स्पिनर अॉल राउंडर खिलाना हो तो वो भी विकल्प हमारे पास है. और एक सलामी बल्लेबाज भी हमारे पास है.”

 

 

अगर कोई खिलाडी हमारा अनफिट होता है, तो दुसरा खिलाडी उसकी जगह लेने के लिए तैयार है, ये अच्छी बात है हमारे लिए.

भारतीय टीम को अगले 2 महीनों में पाकिस्तान के खिलाफ कमसे कम 2 बार तो खेलना ही है, उसपर धोनी ने कहा, पाकिस्तान की टीम पहले के मुकाबले अलग है.

धोनी ने कहा, इस पाकिस्तानी टीम में कई नये चेहरे शामिल है, जो हमारे साथ पहली बार खेलेंगे. हम उनके साथ एशिया कप और टी ट्वेंटी विश्वकप में खेलेंगे और एक स्पिरिट के साथ खेलेंगे.

धोनी ने आखिर में कहा, हमारी टीम विश्व की दुसरी टीमों से कम नहीं है, और हम किसी मायने में कम नहीं है.

Related Topics