///

महेंद्र सिंह धोनी के कैमरे की तरफ देख चीते ने खिचाई फोटो, माही ने साझा की तस्वीर

भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया जो उस समय का है जब धोनी पिछले महीने साक्षी धोनी के साथ कान्हा नेशनल पार्क घूमने गए हुए थे. महेंद्र सिंह धोनी ने उस समय खींची एक फोटो शेयर की जो की एक टाइगर की है. माही के द्वारा खीची गयी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

धोनी ने शेयर की टाईगर की तस्वीर

दरअसल धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से टाईगर की एक तस्वीर साझा की और उसके कैप्सन में लिखा, ‘जब आप किसी टाइगर को देखते हैं जो आपको घूर रहा हो और वो आपको फोटो क्लिक करने के लिए पर्याप्त समय भी दे तो यह पल शानदार होंगे.’

साक्षी पहले भी शेयर कर चुकीं हैं इस टूर की तस्वीर

आपको बता दें कि धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी संग पिछले महीने मध्यप्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क घूमने गए थे. बेशक धोनी ने आज वैलेंटाइन डे वाले दिन यह फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर की हो, लेकिन साक्षी ने उस टूर की फोटो पिछले महीने ही सोशल मीडिया पर डाल दी थी.

View this post on Instagram

Wildlife at its best !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

महेंद्र सिंह धोनी के साथ भारतीय पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले को भी फोटोग्राफी का बहुत शौक है और अनिल कुंबले भी समय समय पर खुद की खींची हुई वाइल्ड लाइफ फोटो शेयर करते हैं.

बीसीसीआई ने धोनी को सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट से किया था बाहर

महेंद्र सिंह धोनी के कैमरे की तरफ देख चीते ने खिचाई फोटो, माही ने साझा की तस्वीर 1

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 16 जनवरी को अपने सालाना अनुबंध का ऐलान किया था. लेकिन इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाली बात ये थी कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं किया गया था. पिछले साल तक धोनी का नाम 5 करोड़ वाले ग्रेड-ए में था. ऐसे में उस समय उनके करियर पर भी सवाल खड़े हो रहे थे. समर्थकों की ओर से सवाल पूछा जा रहा था कि क्या महेंद्र सिंह धोनी का करियर खत्म हो गया है. 38 साल के धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच नहीं खेला है.

महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स का इतजार होगा ख़त्म

चेन्नई सुपर किंग्स

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 महेंद्र सिंह धोनी इस समय भारतीय क्रिकेट से दूर हैं, उन्होंने अपना आखिरी मैच पिछले वर्ष वर्ल्डकप में खेला था. महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखने का उनके फैन्स का इंतिजार अब खत्म होने वाला है. दरअसल आईपीएल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान होंगे. आईपीएल में धोनी खुद के प्रदर्शन के बाद तय करेंगे कि उन्हें वर्ल्डकप 2020 में हिस्सा लेना है या नहीं.