सौरव गांगुली ने कहा आपको इतनी जल्दी दूसरा महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली ने कहा आपको इतनी जल्दी दूसरा महेंद्र सिंह धोनी नहीं मिल सकता 

सौरव गांगुली ने कहा आपको इतनी जल्दी दूसरा महेंद्र सिंह धोनी नहीं मिल सकता

विश्व कप के बाद से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. लेकिन फैन्स को अब भी उनके वापसी का इंतजार है. उसके अलावा विश्व कप ना जीत पाना एक बड़ी समस्या है. जिसके बारें में बोलते हुए एक इन्टरव्यू में पूर्व भारतीय दिग्गज कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपनी राय दी है.

सौरव गांगुली ने कहा दूसरा धोनी इतनी जल्दी नहीं मिल सकता है हमें

सौरव गांगुली ने कहा आपको इतनी जल्दी दूसरा महेंद्र सिंह धोनी नहीं मिल सकता 1

 

जब से महेंद्र सिंह धोनी टीम से दूर चल रहे हैं फैन्स ने ऋषभ पंत से धोनी जैसी समझदारी की उम्मीद की है. उसके अलावा वो टीम में धोनी की वापसी चाहते हैं. जिसके बारें में सौरव गांगुली ने अपने एक इन्टरव्यू में बहुत बड़ा बयान देते हुए धोनी की वापसी पर भी बोला है. इंडिया टुडे को दिए एक इन्टरव्यू में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने धोनी पर बोलते हुए कहा कि

” आप इतनी जल्दी दूसरा धोनी टीम में नहीं ला सकते हैं. धोनी क्या कर रहे हैं, क्या वो आगे खेलना चाहते हैं, क्या वो आगे खेलना भी नहीं चाहते हैं. वो सब उनपर ही निर्भर करता है.”

भारत के विश्व कप ना जीत पाने पर बोले सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने कहा आपको इतनी जल्दी दूसरा महेंद्र सिंह धोनी नहीं मिल सकता 2

पिछले कुछ आईसीसी टूनामेंट में भारतीय टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन उसके बाद उसे सेमीफ़ाइनल और फ़ाइनल में जाकर हार झेलनी पड़ी है. जिसके बारें में बोलते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि

” ये एक चीज हैं जिसके बारें में अब आगे बात करना चाहते हैं. मैं खुद विराट कोहली और रवि शास्त्री से बात करूँगा. खिलाड़ियों को बड़े मैच में आ रही बाधा पर आगे आकर काम करना होगा, चाहे वह मानसिक बाधा हो या जो भी हो. ये एक बहुत मजबूत टीम है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” आप सेमीफ़ाइनल के पहले देखें इन्होने बहुत अच्छा खेल दिखाया था. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ जाकर ये मैच हार गये. मुझे लगता है की ये लोग काबिल हैं. मेरे पास कुछ विचार और योजना है बाहर से इसे देखते हुए. जिसके बारें में मैं टीम से बात करूँगा.”

पहले बल्लेबाजी करते हुए जीतना होगा भारत को

सौरव गांगुली ने कहा आपको इतनी जल्दी दूसरा महेंद्र सिंह धोनी नहीं मिल सकता 3

इस भारतीय टीम को एक बड़ी सलाह देते हुए सौरव गांगुली ने इन्टरव्यू में कहा कि

” टी20 क्रिकेट में आपको खुलकर खेलना होता है. जो इस भारतीय टीम को अपने खेल में लाना होगा. एक बल्लेबाजी यूनिट के रूप में ये लक्ष्य का पीछा बहुत अच्छे से करते है, क्योंकि उन्हें पता है की किस स्कोर तक पहुंचना है. लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए ये कई बार मुश्किल में आ जाते हैं. मुझे लगता है की इन्हे इस समस्या को दूर करना होगा.”

Related posts