बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से महेंद्र सिंह धोनी को किया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद ‘कैप्टन कूल’ धोनी ने शांति से दिया बीसीसीआई को जवाब, शुरू किया अभ्यास 

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद ‘कैप्टन कूल’ धोनी ने शांति से दिया बीसीसीआई को जवाब, शुरू किया अभ्यास

बीसीसीआई ने आज अपना सालाना सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट जारी कर दिया. जिसमें पूर्व दिग्गज कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को टीम में जगह नहीं मिली. जिसके बाद अब धोनी ने क्रिकेट बोर्ड को जवाब देने का फैसला कर लिया है. कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने आज टीम के साथ अभ्यास किया.

महेंद्र सिंह धोनी को नहीं दिया बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद 'कैप्टन कूल' धोनी ने शांति से दिया बीसीसीआई को जवाब, शुरू किया अभ्यास 1

आज भारतीय टीम से जुडी बीसीसीआई ने बड़ी खबर जारी की. जिसमें उन्होंने 27 खिलाड़ियों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा बनाया लेकिन उसके दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं था. जो सबसे ज्यादा चौकाने वाला रहा था. अब उसके बाद उन्होंने भारतीय क्रिकेट बोर्ड को बड़ा जवाब देते हुए रांची में झारखंड की टीम के साथ अभ्यास भी किया.

जहाँ पर धोनी बल्लेबाजी में अपने बहुत समय बिताते हुए नजर भी आयें. हाल में ही झारखंड की टीम को रणजी मैच खेलना है. जिसके कारण पूरी टीम रांची के मैदान पर अभ्यास करती हुई नजर भी आई. जिसको बाद में दिग्गज धोनी ने उनके साथ जुड़ने का फैसला भी किया.

झारखंड क्रिकेट टीम को नहीं हुआ विश्वास

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद 'कैप्टन कूल' धोनी ने शांति से दिया बीसीसीआई को जवाब, शुरू किया अभ्यास 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप का सेमीफ़ाइनल मैच खेलने के बाद से धोनी ने बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है. इस खिलाड़ी ने उसके बाद से नेट्स में भी बहुत ज्यादा समय नहीं बिताया है. इस लंबे अंतराल में महेंद्र सिंह धोनी दूसरी पार अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. टीम के साथ इस तरह जुड़ने पर झारखंड टीम मैनेजमेंट के एक सदस्य ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि

” यहां तक कि हमें भी पता नहीं था कि वह हमारे साथ अभ्यास करने के लिये आ रहे हैं. यह सुखद आश्चर्य था. उन्होंने कुछ देर तक बल्लेबाजी की.”

आईपीएल में खेलते हुए आयेंगे महेंद्र सिंह धोनी नजर

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद 'कैप्टन कूल' धोनी ने शांति से दिया बीसीसीआई को जवाब, शुरू किया अभ्यास 3

टीम में भले ही धोनी की वापसी नहीं हो रही है. लेकिन आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी करते हुए महेंद्र सिंह धोनी नजर आयेंगे. जहाँ पर पिछले दो सीजन से उनकी टीम ने बहुत ज्यादा सफलता हासिल की है. जिसके कारण फैन्स को आईपीएल 2020 में भी टीम से और धोनी दोनों से बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगी.

Related posts