धोनी है नंबर वन फिनिशर : ग्लेंन मैक्सवेल

धोनी है नंबर वन फिनिशर : ग्लेंन मैक्सवेल   


नई दिल्ली :  भारतीय टीम के कप्तान महिंद्र सिंह धोनी इन दिनों ख़राब फ़ार्म से जूझ रहे है, लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज बल्लेबाज़ को लगता है, कि धोनी अब भी विश्व के नंबर वन फिनिशर है .     
सिडनी मे एक रिपोर्टर से बातचीत में मैक्सवेल ने कहा कि 
मुझे अभी भी विश्वास है कि धोनी दुनिया के सबसे बेहतरीन फिनिशर हैं और अभी भारत के लिए ये भूमिका बखूबी निभा सकते हैं.

मैक्सवेल ने ये भी कहा कि नए खिलाड़ियों को उनसे सीखने की जरूरत है. हां उन्हें समय लगेगा लेकिन वो धोनी ही हैं जिनसे वो इसे सीख सकते हैं.

मैक्सवेल ने कहा कि “ धोनी अब भी एक बेहतरीन खिलाडी है उन्होंने यह कई  अहम मौको पर साबित किया है कैनबेरा में हमे जीत धोनी की विकेट से मिली .


 पांच मैचो की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया 4-0 से आगे है, इस पर मैक्सवेल ने कहा हम भारतीय टीम को वापसी का कोई मौका नहीं देगे और क्लीन स्वीप करेगे.

26 जनवरी से शुरू हो रही टी-ट्वेंटी श्रृंखला को मैक्सवेल कठिन परीक्षा मानते है, मैक्सवेल ने कहा भारतीय टीम को आईपीएल खेलने का काफी अच्छा अनुभव है, टीम मे ऐसे कई बड़े नाम है जो मैच को किसी भी मौका पर अपनी ओर मोड़ने का दम रखते है .

एकदिवसीय टीम मे सुरेश रैना को ना चुने जाने पर मैक्सवेल ने कहा “ भारतीय क्रिकेट बोर्ड इस फैसले से हम सब काफी हैरान थे साथ ही ये भी कहा यह बोर्ड का अपना फैसला था उन्होंने रैना को कुछ समझ कर ही टीम से ड्राप किया होगा .  

Related Topics