वीडियो : क्रिकेट मैदान से दूर कुछ इस तरह समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : एशिया कप से पहले क्रिकेट मैदान से दूर कुछ इस तरह समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी 

वीडियो : एशिया कप से पहले क्रिकेट मैदान से दूर कुछ इस तरह समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम जहां इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में जीत के लिए पूरा दम लगा रह है, तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट मैदान से दूर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. 2014 में टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके धोनी इंग्लैंड में वनडे और टी-20 सीरीज खेलने के बाद वापस भारत लौट आए थे. तब से वह क्रिकेट से दूर हैं. इंग्लैंड में वनडे सीरीज के दौरान धोनी वनडे क्रिकेट में अपने 10 हज़ार रन पूरे किए थे.

फुरसत के पल बिता रहे धोनी 

धोनी जब भी घर पर होते हैं तो वो अपने कुत्तों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करते हैं. शुक्रवार को धोनी ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह अपने कुत्तों के साथ समय बिता रहे हैं. इस दौरान धोनी उन्हें ट्रेन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दो यह तीन दिन पहले धोनी ने एक और वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे थे. वीडियो में जीवा अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में थी और गुब्बारों के साथ खेल रही थी. धोनी भी बेटी के साथ गुब्बारों से खेलने में लगे हुए थे.

इन सभी वीडियो में साफ दिखता है कि मैदान से दूर धोनी परिवार के साथ समय का आनंद ले रहे हैं. इसी बीच धोनी तमिलानाडु प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान मेहमान बनकर आए थे. अपने स्टार क्रिकेटर को चेन्नई में देखकर फैंस काफी खुश हुए थे.

Very smart

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के एक बड़े फिनिशर बल्लेबाज हैं. पिछले कई वर्षों से वह भारत के लिए एक शानदार फिनिशर बल्लेबाज की भूमिका निभाते आए हैं. अब एशिया कप में भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को धोनी से ऐसी ही उम्मीदें होंगी. भारत और एशिया की बाकी टीमें 15 सितंबर से यूएई में एशिया कप खेलेंगी. भारतीय टीम का पहला मैच 18 सितंबर को होगा.

Related posts

Leave a Reply