इरफान पठान को टीम में न लेने पर वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इरफान पठान को टीम में न लेने पर वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक 

इरफान पठान को टीम में न लेने पर वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक

भारतीय कप्तान के काफी प्रसंशक है, तो काफी हेटर्स भी है. भारतीय कप्तान को लोग सिर्फ इसलिए हेट करते है, क्यूंकि कुछ लोगों को लगता है, कि धोनी के कप्तान बनने की वजह से ही पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और जहीर खान के क्रिकेट करियर का अंत हुआ.

इरफान पठान को टीम में न लेने पर वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का मजाक 1

अब इरफान पठान को टीम में मौका न देने पर लोगों के साथ कुछ पूर्व क्रिकेटर भारतीय सिमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह का धोनी का मजाक उड़ा रहे है, लोगों का मानना है, कि आपसी दुश्मनी की वजह से ही महेंद्र सिंह धोनी इरफान पठान को टीम में जगह नहीं दे रहे है, जबकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है, टीम में संतुलित संयोजन की वजह से इरफान पठान को भारतीय टीम में जगह देना थोड़ा मुश्किल हो गया है.

अब वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीटर के माध्यम से कुछ ऐसा धोनी के लिए कहा है, जिससे यह साफ़ हो गया है, कि इरफान पठान को टीम में जगह न देने की वजह से वीरेंद्र सहवाग काफी नराज है.

दरअसल इरफान पठान को भारतीय टीम, उसके बाद आईपीएल 8 में चेन्नई सुपर किंग्स और फिर पुणे सुपर जायन्ट्स में टीम के अंतिम एकादश में जगह न देने की वजह से एक ट्वीटर यूजर्स ने भारतीय कप्तान का मजाक बनाते हुए, धोनी की बेटी जीवा की एक तस्वीर लेकर ट्वीट किया है, जिस तस्वीर में जीवा फ्लाइट में धोनी के साथ है और वो 1 अंगुली से इशारा कर रही है, इस तस्वीर को लेकर उस यूजर्स ने धोनी का मजाक बनाते हुए लिखा है, “पापा इरफान को एक चांस दे दो.”

इसके बाद सहवाग ने इसे रिट्वीट करके अपना समर्थन जताया..

Related posts