तो महेंद्र सिंह धोनी दिलाएंगे रांची में टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में जीत! | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तो महेंद्र सिंह धोनी दिलाएंगे रांची में टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में जीत! 

तो महेंद्र सिंह धोनी दिलाएंगे रांची में टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में जीत!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच बैंगलोर में खेला गया और चिन्नास्वामी के मैदान पर विराट कोहली की टीम ने 75 रनों से स्टीव स्मिथ की ऑस्ट्रेलियाई टीम को मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.

पुणे में खेले गए पहले टेस्ट मैच में स्पिन गेंदबाज़ी के सामने घुटने टेकने वाली टीम इंडिया ने बैंगलोर में शानदार वापसी की, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा ने बल्ले से जबकि अश्विन और जडेजा की जोड़ी ने गेंद से इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया.पूरी हुई राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स की टीम, स्टीव स्मिथ इस टीम के साथ करेंगे वो जो धोनी बतौर कप्तान नहीं कर सकें?

अभी तक खेले गए दोनों ही मुकाबलों में दोनों टीमों के सामने पिच एक बड़ा सवाल बनकर खड़ी हुई है और इसी बीच तीसरे टेस्ट से पहले क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सभी ख़ुशी से झूम उठेंगे.

दरअसल भारत के सबसे सफल कप्तान रांची के ही रहने वाले है और अगला टेस्ट भी रांची में ही खेला जाना है, ऐसे में भला महेंद्र सिंह धोनी को रांची के जेएससीए स्टेडियम से दूर कोई कैसे रख सकता था. धोनी ने बुधवार को रांची के अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सरप्राइज एंट्री कर सभी को हैरान कर दिया.पुणे में उठे पिच के विवाद के बाद ईडन गार्डन्स की विकेट पर 52 ओवर में गिरे 20 विकेट, खुद धोनी ने की पिच क्यूरेटर से बात

धोनी ने मैदान पर चल रही सभी तैयारियों की जांच की और पिच क्यूरेटर एसबी सिंह से बातचीत भी की. झारखण्ड टीम से जुड़े सूत्रों का कहना था, कि धोनी कोलकाता से सीधा बैंगलोर जायेंगे जहा बीसीसीआई अवार्ड्स का समारोह में शामिल होंगे, लेकिन धोनी ने घर का रुख किया और शाम के समय स्टेडियम में पहुंचे.

पिच क्यूरेटर से जब धोनी से उनकी मुलाकात के बारे में पूछा गया, तो सिंह ने कहा,

“जब भी वो (धोनी) यहाँ आते है, वो ज़रूर कुछ समय मैदान पर बिताते है और जिम में भी वक़्त बिताना पसंद करते है. आज भी कुछ अलग नही था, उन्होंने विकेट भी देखा और हमारे बीच साधारण बातचीत हुई, जोकि मेरे लिए नॉर्मल है.”#WTF बाबा गुरमीत राम रहीम ने किया बड़ा दावा कहा उन्होंने कोहली को दोहरा शतक बनाना सीखाया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 16 मार्च से रांची में खेला जाना है.

Related posts