/

ब्रेकिंग : महेंद्र सिंह धोनी के होटल में लगी आग, मैच हुआ स्थगित

विजय हजारे ट्रॉफी के मैच में द्वारका के हॉटल में आग लगने की वजह से देरी हुई हैं. झारखंड और बंगाल के बीच ये मैच खेला जाना हैं और दोनों टीमें इसी हॉटल में ठहरी थी, लेकिन आग लगने के बाद दोनों टीमो को सहीं सलामत दूसरी जगह लेकर जाया गया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

बीसीसीआई की तरफ से कोई खबर नहीं मिली हैं, लेकिन ये मैच 9 बजे शुरू होने वाला था मगर अभी तक ये मैच शुरू नहीं हो पाया हैं.  विडियो : तेज़ गेंदबाज़ के साथ पीटर नेविल ने किया ऐसी असाधारण स्टम्पिंग, जैसा आज तक धोनी भी नहीं कर सके

झारखंड और बंगाल के बीच ये विजय हजारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच हैं और इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी भी हिस्सा लेने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, महेंद्र सिंह धोनी भी उस हॉटल में मौजूद थे.

दिल्ली फायर डिपार्टमेंट ने बताया, कि

“हमे सुबह 6.30 बजे फ़ोन आया, कि द्वारका सेक्टर 10 में स्थित वेलकम होटल में आग लगी है. तभी हमने 30 टेंडर भेजे और आग पर 7.50 पर काबू पाया गया.”

वहा मौजूद पुलिस के अनुसार, उस समय खिलाड़ी होटल रूम में मौजूद नहीं थे, जब आग लगी. आग किस वजह से लगी अभी भी इस बात पर कुछ नहीं कहा जा सकता.  माइकल क्लार्क ने धोनी के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर जो हो रही है वायरल, देखे क्या है इसमें खास

झारखण्ड के कुछ खिलाड़ियों के किट बैग आग में झुलस गए थे, जिस कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आज खेले जाने वाले दूसरे सेमी-फाइनल मुकाबले को अब शनिवार शिफ्ट कर दिया है.