धोनी के टेस्ट क्रिकेट से रिटायर्मेंट से सिर्फ क्रिकेट प्रसंसक और पूरा क्रिकेट जगत स्तब्ध है, बल्कि भारतीय टीम के डायरेक्टर रवि शास्त्री भी स्तब्ध है.

शास्त्री ने धोनी के रिटायर्मेंट पर कहा कि धोनी ने अपने रिटायर होने की खबर अपने परिवार वालो से भी छिपा के रखी, जहाँ तक कोहली और धोनी के बिच मनमुटाव की बात है, तो ऐसी कोई बात नहीं है, धोनी के इस अचानक से रिटायर्मेंट के पीछे न तो कोई ठोस कारण है, न कुछ कम से कम उन्हें अपने 100 टेस्ट पूरा होने का इंतजार करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने इसके बारे में किसी को भी कुछ नहीं बताया और अचानक रिटायर्मेंट की घोषणा कर दी.

रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी का टेस्ट से रिटायमेंट बिलकुल ड्रामा की तरह रहा, उन्होंने भारतीय क्रिकेट को एक नै उचाई दी है, उनके योगदान को अस्वीकार नहीं किया जा सकता, अभी एक वनडे और टी-20 कप्तान के रूप में उनके पास बहुत सारा क्रिकेट बचा है.

रवि शास्त्री ने कहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्तमान सीरीज में टीम की स्थिति एक कारण हो सकती है, और जहाँ तक विराट के उत्तेजना की बात है, तो उसका अपना स्टाइलि है, उसका कोई प्रभाव मैच पर नहीं पड़ता. जैसा की वह सिर्फ 26 साल का है, और उसका खून अभी गर्म है, तो वह किसी की भी बात का जबाब देने में पीछे नहीं हटता.

 

Sportzwiki संपादक

sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के...

Leave a comment