ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पहले माँ की शरण में जा पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पहले माँ की शरण में जा पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरें हुई वायरल 

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पहले माँ की शरण में जा पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरें हुई वायरल

एक तरफ जहाँ ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी के मैदान पर बॉर्डर गावस्कर श्रृंखला का अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा हैं, तो वही दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेली जाने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शनिवार, 12 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज होने वाला हैं और दोनों देशों के बीच सबसे पहला एकदिवसीय मैच सिडनी के एससीजी मैदान पर खेला जायेगा.

माँ की शरण में पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी

 ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पहले माँ की शरण में जा पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरें हुई वायरल 1

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पूर्व शनिवार, 5 जनवरी को एमएस धोनी को रांची के देवड़ी माँ के मंदिर में देखा गया. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि देवड़ी माँ का मंदिर रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र में स्थित हैं और पूरे धोनी परिवार की खासतौर पर महेंद्र सिंह धोनी की देवड़ी माँ में बहुत ही आस्था मानी जाती हैं.

महेंद्र सिंह धोनी कई बार देवड़ी माँ के मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए देखा गया हैं. यही नहीं धोनी हर एक बड़े और अहम दौरे से पहले देवड़ी माँ के मंदिर में मत्था टेकने जरुर जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले भी धोनी को उनके खास दोस्तों के साथ माँ के दरबार में देखा गया.

तस्वीरें हुई वायरल ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पहले माँ की शरण में जा पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरें हुई वायरल 2 ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पहले माँ की शरण में जा पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरें हुई वायरल 3 ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर उड़ान भरने से पहले माँ की शरण में जा पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीरें हुई वायरल 4

कैप्टन कूल के नाम से मशहुर महेंद्र सिंह धोनी को जैसे ही देवड़ी माँ के मंदिर में देखा गया, वैसे ही मंदिर के आस पास बहुत ज्यादा भीड़ जमा हो गयी. एमएस धोनी के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए खासे बेताब नजर आ रहे थे. देवड़ी माँ के मंदिर के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पूजा अर्चना करते हुए काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती भी देखी गयी.

एमएस धोनी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी अहम माना जा रहा हैं. गौरतलब हैं, कि एमएस धोनी पिछले लम्बे समय से बहुत ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं और यही कारण था, कि हाल में ही उन्हें ट्वेंटी-२० टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया था.

https://www.instagram.com/p/BsPL0B1gYvz/?fbclid=IwAR1SfKzrc8K_dH2qSW9YNGVGmEE0jxEgKQC0H7q60L2N-kchLah7w8vlLpg

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts