एमएसके प्रसाद ने कहा केएल ने किया उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल ने हमारी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया: एमएसके प्रसाद 

केएल राहुल ने हमारी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया: एमएसके प्रसाद

वेस्टइंडीज के बाद अब भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 तो वहीँ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. जिसके लिए कल भारतीय टीम का चयन हो गया है. अब भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा की उन्होंने हमारे उम्मीद से भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

एमएसके प्रसाद ने की केएल राहुल की तारीफ

केएल राहुल ने हमारी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया: एमएसके प्रसाद 1

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल ने अब टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. उन्होंने अपने बल्ले से पहले टी20 सीरीज और उसके बाद एकदिवसीय सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया. कल टीम का चयन होने के बाद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने केएल राहुल की तारीफ करते हुए ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा कि

” एक लड़का जिसके ऊपर हमने बहुत इंवेस्ट किया था वो केएल राहुल था. अब वो अपने खेल को बेहतर समझने लगा है. व्यक्तिगत रूप से और एक खिलाड़ी के रूप में भी. उसके लिए बहुत ज्यादा खुश हूँ. उसने खुद पर बहुत काम किया है. वो अब उम्मीद से भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.”

दीपक चाहर के चोट पर भी बोले एमएसके प्रसाद

केएल राहुल ने हमारी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया: एमएसके प्रसाद 2

मौजूदा समय में भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में अच्छा प्रदर्शन कर रहे दीपक चाहर चोटिल होकर लंबे समय के लिए बाहर हो गये हैं. जिसके चोट पर बोलते हुए भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि

” अब क्रिकेटर बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं. इसलिए जब बाहर होते हैं खासकर चोटिल होकर तो ये बहुत ख़राब होता है. लेकिन हमारे पास उनका विकल्प मौजूद हैं. हमारे पास सभी  फॉर्मेट में विकल्प के रूप में कई खिलाडी मौजूद हैं. भारतीय क्रिकेट को अगले 6 से 7 सालो तक परेशान होने की जरुरत नहीं है. हमारे पास विकल्प के रूप में भी अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं.”

श्रीलंका के खिलाफ होगी टी20 सीरीज

केएल राहुल ने हमारी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया: एमएसके प्रसाद 3

अब भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ 5 जनवरी से टी20 सीरीज खेलनी है. जहाँ पर 3 मैच होने है. जहां पर जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. जो 14 जनवरी से होने वाला है. भारतीय टीम अपनी पूरी ताकत से इन दोनों सीरीज में खेलती हुई नजर आएगी.

Related posts