एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों भारतीय टीम में विजय शंकर से पहले चुने गये शिवम दूबे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों भारतीय टीम में विजय शंकर से पहले चुने गये शिवम दूबे 

एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों भारतीय टीम में विजय शंकर से पहले चुने गये शिवम दूबे

भारतीय टीम में तेज गेंदबाजी आलराउंडर की कमी हमेशा रही है. हार्दिक पंड्या ने ये कमी पूरी करने की कोशिश की थी. लेकिन उनके चोटिल होने पर वो समस्या फिर से आ गयी. बांग्लादेश दौरे के लिए चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर को पीछे छोड़ अब मुंबई के आलराउंडर शिवम दूबे को मौका दिया है.

एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों विजय शंकर की जगह शिवम दूबे को मिला मौका

एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों भारतीय टीम में विजय शंकर से पहले चुने गये शिवम दूबे 1

बांग्लादेश दौरे के लिए कल भारतीय टीम का चयन किया गया. पीठ के पिछले हिस्से में चोट के कारण टीम से बाहर हुए हार्दिक पंड्या की जगह किस खिलाड़ी को मौका मिले. चयनकर्तायों ने अब विजय शंकर को पीछे छोड़कर मुंबई के उभरते हुए सितारे शिवम दूबे को मौका दिया गया है. शिवम ने पिछले कुछ समय से घरेलू स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

उन्होंने इंडिया ए के लिए भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है. अब शिवम के चयन पर बोलते हुए मुख्य चयनकर्ता एमएसके ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि

हमारे पास टी20 टीम में पहले से ही हार्दिक पंड्या मौजूद हैं. हमने विजय शंकर को भी मौका दिया. हमने सोचा जो टीम को शिवम दूबे दे सकते हैं वो बहुत महत्वपूर्ण होगा. वो आक्रामक बल्लेबाजी कर सकते हैं.

शिवम दूबे के प्रदर्शन से खुश हैं एमएसके प्रसाद

एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों भारतीय टीम में विजय शंकर से पहले चुने गये शिवम दूबे 2

युवा आलराउंडर खिलाड़ी शिवम दूबे के प्रदर्शन पर बोलते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा कि

उन्होंने इंडिया ए के लिए पहले वेस्टइंडीज ए के खिलाफ और उसके बाद दक्षिण ए के खिलाफ एकदिवसीय में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके दिखाया. दूबे के पास लंबे छक्के लगाने की क्षमता है, जो आखिरी के ओवरों में टीम की जरुरत है. उनके प्रदर्शन से हम सहमत हैं.

हार्दिक पंड्या फिलहाल लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. इसलिए अब शिवम दूबे के पास एक अच्छा मौका होगा की वो खुद को साबित करके टीम में अपनी जगह पक्की कर ले.

अब बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी भारतीय टीम

एमएसके प्रसाद ने बताया क्यों भारतीय टीम में विजय शंकर से पहले चुने गये शिवम दूबे 3

दक्षिण अफ्रीका को अपने घर में बुरी तरह हराने के बाद अब भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. जहाँ पर उसे पहले तीन टी20 मैच और उसके बाद 2 टेस्ट मैच खेला जायेगा. इस सीरीज का पहला मैच 3 नवंबर को दिल्ली में खेला जाना है.

Related posts