बांग्लादेश दौरे के लिए एमएसके प्रसाद की टीम ही चुनेगी भारतीय टीम की घोषणा, नए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नये चयनकर्ता नहीं बांग्लादेश दौरे के लिए एमएसके प्रसाद की टीम ही करेगी टीम इंडिया का चयन 

नये चयनकर्ता नहीं बांग्लादेश दौरे के लिए एमएसके प्रसाद की टीम ही करेगी टीम इंडिया का चयन

बीसीसीआई की नयी टीम आने के बाद लगातार ये खबर चल रही थी की पहले मीटिंग में ही नए चयनकर्तायों के टीम की घोषणा भी की जाएगी. आज मुंबई में एजीएम की मीटिंग चल रही है. लेकिन अब इस बैठक को लेकर और नए चयनकर्तायों के के बारें में बड़ी खबर आ रही है. पुराने चयनकर्ता ही बांग्लादेश दौरे के लिए टीम का चयन कर सकते हैं.

बांग्लादेश दौरे के लिए एमएसके प्रसाद चुनेंगे भारतीय टीम

नये चयनकर्ता नहीं बांग्लादेश दौरे के लिए एमएसके प्रसाद की टीम ही करेगी टीम इंडिया का चयन 1

अब तक कहा जा रहा था की बीसीसीआई की जिस दिन पहली एजीएम होगी. उसी दिन नए चयनकर्तायों की टीम भी चुनी जाएगी. लेकिन अब इंडिया टुडे के एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है की आज के मीटिंग में कोई बड़े फैसले नहीं लियें जायेंगे.

कुछ क्रिकेट एसोसिएसन के इस मीटिंग में नहीं आ पाने के कारण अब भारतीय क्रिकेट से जुड़े कई अहम फैसले अगले महीने लिए जा सकते है. अब अगले महीने सौरव गांगुली बीसीसीआई की एक मीटिंग बुला सकते हैं. जिसमें बीसीसीआई से जुड़े सभी सभी क्रिकेट एसोसिएसन मौजूद होंगे.

भारतीय टीम के चयनकर्ता बने रहेंगे एमएसके प्रसाद

बांग्लादेश

नए बीसीसीआई के टीम की इस फैसले के कारण अब मुख्य चयनकर्ता के पद पर अगले महीने तक एमएसके प्रसाद ही बने रहेंगे. उनकी जगह जो भी नयी टीम चुनी जाएगी वो अगले महीने होने वाली बीसीसीआई के बैठक में साफ़ होगी.

जिसका मतलब है की जो नए चयनकर्ता आयेंगे वो वेस्टइंडीज के दौरे से टीम का चयन कर सकते हैं. एमएसके प्रसाद के साथ गगन खोड़ा का भी चयनकर्ता के पद का कार्यकाल खत्म हो गया है. अगले महीने चयनकर्तायों की सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है.

भारत बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी सीरीज

नये चयनकर्ता नहीं बांग्लादेश दौरे के लिए एमएसके प्रसाद की टीम ही करेगी टीम इंडिया का चयन 2

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब 3 नवंबर से भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलेगी. इस दौरे पर भारतीय टीम को 3 टी20 मैच और 2 टेस्ट मैच खेलना है. जिसके बाद भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी.

Related posts