मुजीब उर रहमान ने दिया प्रीति जिंटा को जवाब, नयी भाषा सिखाने के लिए प्रीति ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पास्तो सिखाने पर मुजीब उर रहमान ने प्रीटी जिंटा को कहा कुछ ऐसा 

पास्तो सिखाने पर मुजीब उर रहमान ने प्रीटी जिंटा को कहा कुछ ऐसा

अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को भारत में बहुत सम्मान दिया जाता है. जिसका बारें में मुजीब और राशिद खान के अलावा मोहम्मद नबी को देखकर लगाया जाता है. आईपीएल में खेलने वाले ये खिलाड़ी को टीम के मालिक भी बहुत प्यार देते हैं. ऐसा ही कुछ मुजीब उर रहमान और प्रीति जिंटा के साथ देखने को मिला.

स्पिनर मुजीब उर रहमान ने दिया प्रीति जिंटा को जवाब

पास्तो सिखाने पर मुजीब उर रहमान ने प्रीटी जिंटा को कहा कुछ ऐसा 1

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले मुजीब उर रहमान और उनके टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के बीच रिश्ते बहुत अच्छे हैं. प्रीति जिंटा मुजीब को अपना छोटा भाई मानती हैं. उन्होंने कई बार ये सोशल मीडिया पर कहा है.

अभी कुछ दिनों पहले प्रीति जिंटा ने एक पोस्ट किया जिसमें वो पाश्तो भाषा सिखाने के लिए मुजीब को धन्यवाद बोल रही थी और उन्होंने कहा था कि अगले सीजन में वो और ज्यादा ये भाषा सीखना चाहेंगी. जिसका जवाब देते हुए युवा अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज ने कहा की आपका स्वागत है. इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर ऐसी बातें चलती रहती हैं.

यहाँ देखें मुजीब उर रहमान का जवाब

अब तक आईपीएल में सफल रहे हैं मुजीब उर रहमान

पास्तो सिखाने पर मुजीब उर रहमान ने प्रीटी जिंटा को कहा कुछ ऐसा 2

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए आईपीएल में अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज मुजीब उर रहमान ने अब तक 16 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 28.24 के औसत से 17 विकेट हासिल किये हैं. इस बीच उनका इकॉनमी रेट 7.96 का रहा है.

इस युवा गेंदबाज ने हालाँकि अफगानिस्तान की टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करते हुए 13 मैच में 15.44 के शानदार औसत से 18 विकेट हासिल किये हैं. इस बीच उनकी इकॉनमी मात्र 5.56 की रही थी. जल्द ही मुजीब वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए नजर आयेंगे.

ख़िताब जीतने के लिए खेलेगी किंग्स इलेवन पंजाब

पास्तो सिखाने पर मुजीब उर रहमान ने प्रीटी जिंटा को कहा कुछ ऐसा 3

अभी तक आईपीएल का ख़िताब जीतने में नाकाम रही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस बार अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी है. पिछले दिनों उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज कोच अनिल कुंबले को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है. इसके अलावा भी वो और बड़े फैसले लेने वाले हैं.

Related posts