सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सुपर लीग मुकाबलों की शुरुआत 8 मार्च से हो चुकी है। पहले दिन गेंदबाजों का जलवा रहा और मुंबई जैसी टीम सस्ते में आउट हो गयी। दिल्ली को भी करारी हार मिली थी। आज यही दोनों टीमें आमने सामने थी। इंदौर में खेले गये इस मुकाबले में मुंबई के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मुंबई की शानदार गेंदबाजी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला 1

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली को पहले ही ओवर में बड़ा झटका लगा गया। सलामी बल्लेबाज हितेन दलाल सिर्फ 4 रन बनाकर शम्स मुलानी का शिकार बने। उसके बाद उन्मुक्त चंद और ध्रुव शोरे ने समझ बूझ भरी बल्लेबाजी की।

दोनों ने टीम को मुश्किल से निकाला लेकिन 10 ओवर में तुषार देशपांडे ने लगातार दो गेंद पर चंद और कप्तान नितीश राणा को पवेलियन भेजकर दिल्ली को बैकफूट पर ला दिया। इसके बाद ध्रुव भी जल्द ही पवेलियन लौट गये।

नीचे के बल्लेबाजों में हिम्मत सिंह और ललित यादव की पारी के बदौलत दिल्ली ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 144 रन बनाये। ललित यादव और ध्रुव शोरे ने 33-33 रनों का योगदान दिया। मुंबई के लिए तुषार देशपांडे ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए।

मुंबई की भी खराब शुरुआत

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला 2

चोट के बाद इस टूर्नामेंट में वापसी कर रहे सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का बल्ला एक बार फिर खामोस रहा। वह सिर्फ तीन रन बनाकर नवदीप सैनी का शिकार बने। इसके बाद जय गोकुल बिस्ट और कप्तान अय्यर ने पारी को संभाला।

12 ओवर में बिस्ट 39 रन बनाकर नितीश राणा का शिकार बने। नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आये सूर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और एक ओवर बाकि रहते अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया।

कप्तान श्रेयस अय्यर ने 47 गेंद पर 53 रनों की समझदारी भरी पारी खेली वहीं सूर्यकुमार ने 26 गेंद पर 42 रन बनाये। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके और 2 छक्के लगाये। इस हार के साथ ही दिल्ली इस टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी है।

देखें स्कोरबोर्ड:

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला 3 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला 4 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई की जीत में चमके सूर्यकुमार यादव, फिर शांत रहा पृथ्वी का बल्ला 5

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts