in ,

MIvsSRH : आंकड़ो के आधार पर जाने किस टीम का है पलड़ा भारी और किसे करेगी पिच मदद ?

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 23वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा.

इस हाई वोल्टेज मैच के चलते ही हम आपकों अपने इस खास लेख में मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम के सभी आकड़ों के बारे में बताएंगे और दोनों टीमों का एक-दुसरे के खिलाफ रिकॉर्ड के बारे में बताएंगे.

आज तक नहीं जीता सनराइजर्स वानखेड़े में 

आपकों बता दे, कि सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच अबतक कुल 11 मैच खेले जा चुके है. जिसमे से 6 मैच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जीते हुए है. वही मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 मैचों में जीत हासिल की हुई है.

वही दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में 3 मैच हो चुके है. जिसमे से तीनों मैच में मुंबई इंडियंस को ही जीत मिली हुई है.

ऐसा है मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम का रिकॉर्ड 

आपकों बता दे, कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में अबतक कुल 60 मैच खेले जा चुके है. जिसमे से 30 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. वही 30 मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हुए है.

आपकों बता दे, कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर 165 रन का है. वही दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर 152 रन का है.

आपकों यह भी बता दे, कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सबसे बड़ा स्कोर 235 रन का है. यह बड़ा स्कोर आरसीबी की टीम ने मुंबई इंडियन के खिलाफ बनाया था.

वही इस मैदान पर सबसे कम रन का स्कोर 67 रन का है. जो कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने मुंबई इंडियन के खिलाफ बनाया था.

हाई स्कोरिंग होगा मैच 

आपकों बता दे, कि आईपीएल 2018 में अबतक हुए मैच हाई स्कोरिंग हुए है और इस मैच के भी हाई स्कोरिंग होने की पूरी संभावना है. वानखेड़े में हमेशा से ही बल्लेबाज खूब रन बनाते है और इस मैच में भी बल्लेबाज जमकर रन बना सकते है. बल्लेबाजों की इस मददगार पिच का दोनों ही टीमों के बल्लेबाज फायदा उठाना चाहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *