आईपीएल नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर मुंबई ने पानी की तरह बहाया पैसा 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2020 की नीलामी अब खत्म हो चुकी है और सभी टीमों ने अपनी जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को चुना है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस और ग्लेन मैक्सवेल इस IPL में सबसे महंगे खिलाड़ियों में शामिल रहे. इसके अलावा दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने भी नीलामी में बड़ी कीमत पाई.

आईपीएल की हर नीलामी में देखा गया है कि कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को बहुत कम रकम की बोलियां मिलती हैं, जबकि कई खिलाड़ियों को उम्मीद से ज्यादा राशि मिल जाती है. आज हम आपको IPL इतिहास के ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में बताएँगे जिन्हें मुंबई इंडियंस की टीम ने जरूत से ज्यादा ही रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है.

आईपीएल नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर मुंबई ने पानी की तरह बहाया पैसा 2

5. कूल्टर नाईल

आईपीएल नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर मुंबई ने पानी की तरह बहाया पैसा 3

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाईल हमरी लिस्ट में 5वें ऐसे खिलाड़ी हैं जिनपर मुंबई की टीम ने खर्च किये हैं फिजूल रूपए. कूल्टर को IPL 2020 की नीलामी में मुंबई इन्डियंस ने 8 करोड़ में खरीदा है. अब सवाल यह उठता है कि कूल्टर नाईल को इतने बड़े दाम में खरीदने के बावजूद क्या मुंबई की टीम उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में खिला पाएंगे.

मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह, पैट कमिंस, तथा लसिथ मलिंगा के रूप में 3 मुख्य गेंदबाज मौजूद है. वहीँ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनेघन टीम के बैकअप गेंदबाज के रूप में मौजूद होंगे. ऐसे में कूल्टर नाईल को खरीदकर मुंबई की टीम ने बहुत बड़ी भूल की है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse