आईपीएल-8: मुंबई इंडियंस से जुडा यह महान खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल-8: मुंबई इंडियंस से जुडा यह महान खिलाड़ी 

न्यूज़ीलैंडमें अपनी घातक गेंदबाजी के लिये प्रसिद्ध शेनवांड कल मुंबई इंडियंस से जुड़ गये है, शेनबांड विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने वाली न्यूजीलैंड टीम के गेंदबाजी कोच थे, लेकिन उन्होंने आठ अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल-8 में मुंबई इंडियन्स से जुड़ने के लिए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इस 39 वर्षीय गेंदबाज का करियर चोटों से भरा हुआ रहा है।

आईपीएल-8: मुंबई इंडियंस से जुडा यह महान  खिलाड़ी 1

इस न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज ने  न्यूज़ीलैंड के लिये 18 टेस्ट मैचों में 87 विकेट और 82 वनडे में 147 विकेट लिये। वह आईपीएल 2010 मेंकोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेले थे।

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान  रोहित शर्मा,ऑलराउंडर खिलाडी कीरोन पोलार्ड और स्पिन गेंदबाजी के खिलाडी हरभजन सिंह ने वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे दिन भी कम रोशनी में अभ्यास किया। टीम की मालकिन नीता अंबानी ने खिलाड़ियों औ रसहयोगी स्टाफ से एक मुलाकात की। इनमें मुख्य कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग तथा क्षेत्ररक्षण कोच दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स भी मोजूद थे।

अभी हुए 2015 वर्ल्ड विश्व कप विजेता टीम ऑस्ट्रेलिया के सदस्य आरोन फिंच और जोश हेजलवुड, श्रीलंका के लेसिथ मालिंगा,न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन और तेज गेंदबाज मिशेल मैकक्लीनगन,अंबाती रायुडु, लेंडल सिमन्स और मर्चेंट डिलेंगे अभी तक टीम से नहीं जुड़े हैं। सिमन्स, हेजलवुड और डिलेंगे के अलावा बाकी खिलाड़ियों के अभ्यास से पहले यहां पहुंचने की संभावना है।

Related posts

Leave a Reply