न्यूज़ीलैंडमें अपनी घातक गेंदबाजी के लिये प्रसिद्ध शेनवांड कल मुंबई इंडियंस से जुड़ गये है, शेनबांड विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने वाली न्यूजीलैंड टीम के गेंदबाजी कोच थे, लेकिन उन्होंने आठ अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल-8 में मुंबई इंडियन्स से जुड़ने के लिए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इस 39 वर्षीय गेंदबाज का करियर चोटों से भरा हुआ रहा है।

इस न्यूज़ीलैंड के गेंदबाज ने  न्यूज़ीलैंड के लिये 18 टेस्ट मैचों में 87 विकेट और 82 वनडे में 147 विकेट लिये। वह आईपीएल 2010 मेंकोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेले थे।

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान  रोहित शर्मा,ऑलराउंडर खिलाडी कीरोन पोलार्ड और स्पिन गेंदबाजी के खिलाडी हरभजन सिंह ने वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे दिन भी कम रोशनी में अभ्यास किया। टीम की मालकिन नीता अंबानी ने खिलाड़ियों औ रसहयोगी स्टाफ से एक मुलाकात की। इनमें मुख्य कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग तथा क्षेत्ररक्षण कोच दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स भी मोजूद थे।

अभी हुए 2015 वर्ल्ड विश्व कप विजेता टीम ऑस्ट्रेलिया के सदस्य आरोन फिंच और जोश हेजलवुड, श्रीलंका के लेसिथ मालिंगा,न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कोरी एंडरसन और तेज गेंदबाज मिशेल मैकक्लीनगन,अंबाती रायुडु, लेंडल सिमन्स और मर्चेंट डिलेंगे अभी तक टीम से नहीं जुड़े हैं। सिमन्स, हेजलवुड और डिलेंगे के अलावा बाकी खिलाड़ियों के अभ्यास से पहले यहां पहुंचने की संभावना है।



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    प्रीव्यू: जानिए 22 मई को होने वाली रॉ में क्या हो सकता है, कौन...

    22 मई को एक बार फिर से रॉ के और नया एपिसोड आएगा. इस एपिसोड में जहाँ कई चीज़े नई देखने को मिल सकती...

    घुटने के ऑपरेशन के बाद पहली बार बोले रैंडी, दिया फैन्स को भावुक सन्देश

    हाल में 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन चोट की वजह से रिंग से दूर हो गए है.वही रिंग से दूर होने के बाद...

    यूनाइटेड किंगडम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए 16 रैसलरों के नामों की हुई घोषणा. ये...

    WWE ने साल 2017 में ब्रिटेन के रैसलरों और फैंस को अपनी तरफ खींचने के लिए यूके चैंपियनशिप टूर्नामेंट का आयोजन किया था। उस...

    रोमन के समर्थन में आया ये पूर्व WWE रेसलर, कह डाली ये बड़ी बात

    रोमन रेंस को WWE का फेस माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ पर कम्पनी का फेस बने हुए है. वही दूसरी तरह उन्हें...

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...