in , ,

मुंबई इंडियंस ने विराट कोहली से की ऋषभ पंत की तुलना, तो भड़के आरसीबी प्रशंसको ने किया अपशब्दों का प्रयोग

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा रन चतेश्वर पुजारा ने बनाएं हैं. अगर आपको हम बताएं उनके बाद सबसे ज्यादा रन ऋषभ पंत ने बनाएं हैं. उन्होंने इस सीरीज में विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है. आईपीएल की मुंबई इंडियंस ने इस बारे में ट्वीट किया है. जिसके बाद उनको जमकर ट्रोल किया गया है.

मुंबई इंडियंस ने पंत से करी कोहली की तुलना 

गौरतलब है की ऋषभ पंत ने सिडनी टेस्ट की पहली पारी में शानदार 159 रनों की पारी खेली. इसके बाद वो विराट कोहली को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडियों में दूसरे स्थान पर आ गएं. जिसके बाद मुंबई की टीम ने पंत के आखिरी पारियों को के साथ ट्वीट किया. और लिखा-विश्वास करना मुश्किल है. लेकिन यही सच है विराट कोहली से आगे ऋषभ पंत निकल गएं हैं. फिर क्या था लोगों ने मुंबई इंडियंस की इस ट्वीट पर जमकर भड़ास निकाली.

यहाँ देखें मुंबई इंडियंस का ट्वीट 

ऐसे किया लोगों ने ट्रोल 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

WWE के ऐसे लम्हे, जब रैसलरों ने जीतने से किया साफ़ इंकार

विराट कोहली के इस पसंदीदा खिलाड़ी ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी अब शायद ही मिले कभी टेस्ट खेलने का मौका