विवियन रिचर्ड्स ने मुंबई इंडियंस के इन दो खिलाड़ियों को बता डाला 'तुरुप का इक्का'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सर विवियन रिचर्ड्स ने मुंबई इंडियंस के इन दो खिलाड़ियों को बताया ‘तुरुप का इक्का’ 

सर विवियन रिचर्ड्स ने मुंबई इंडियंस के इन दो खिलाड़ियों को बताया ‘तुरुप का इक्का’

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स मुंबई इंडियंस के दो युवा भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने इस दोनों के लिए अखबार में विशेष रूप से कॉलम लिख अपनी बात कही है. बता दें इन दिनों यह दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल सीजन 11 का जमकर लुफ्त भी उठा रहा है.

सर विवियन रिचर्ड्स ने मुंबई इंडियंस के इन दो खिलाड़ियों को बताया 'तुरुप का इक्का' 1द टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में लिखते हुए रिचर्ड्स ने मयंक मारकंडे और सूर्यकुमार यादव की तारीफों के पूल बांधते हुए लिखा कि

“भले ही मुंबई लागातार हार रही हो, लेकिन सकारात्मक दृष्टि से देखें तो दो युवा खिलाड़ी जिस तरह से टीम के लिए योगदान कर रहे हैं. इसे देख सबको प्रसन्नता होनी चाहिए. जहां मयंक मारकंडे ने अपनी अद्भुत गेंदबाजी से लोगों को मुरीद बनाया है वहीं टीम के सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे सूर्यकुमार बल्ले से गजब कमाल दिखा रहे हैं. इन दो युवाओं का प्रदर्शन देख खुशी होती है.”

सर विवियन रिचर्ड्स ने मुंबई इंडियंस के इन दो खिलाड़ियों को बताया 'तुरुप का इक्का' 2बता दें, मयंक ने अब तक अपने 6 मैचों में कुल 10 विकेट चटकाएं हैं. इसी के साथ इस सीजन विकेट लेने के मामले में यह युवा खिलाड़ी दुसरे स्थान पर है. इस दौरान मयंक की इकोनॉमी 7.15 की रही है.

वहीं दूसरी तरफ सूर्य कुमार ने इतने ही मैचों में 38.33 की औसत से 230 रन बनाए हैं. इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में यह बल्लेबाज 9वें स्थान पर है. लेकिन जिस लय में यह खेल रहे हैं जल्द ही शीर्ष तक पहुंच सकते हैं.

सर विवियन रिचर्ड्स ने मुंबई इंडियंस के इन दो खिलाड़ियों को बताया 'तुरुप का इक्का' 3इन दोनों खिलाडियों के साथ सर रिचर्ड्स ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे अंकित राजपूत की तारीफ की है. बता दें अंकित ने हैदराबाद के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए 14 रन देकर पांच विकेट चटकाए थे. साथ ही रिचर्ड्स ने हैदराबाद की गेंदबाजी अटैक को इस टूर्नामेंट का बेस्ट लाइनअप बताया है.

उन्होंने कहा कि

“अंकित ने निश्चित रूप से शानदार गेंदबाजी की लेकिन हैदराबाद के गेंदबाजों की काबिलियत देखिये. टीम के मुख्य गेंदबाज भुनेश्वर कुमार की अनुपस्तिथि में राशिद और सिद्धार्थ ने जिस तरह से गेंदबाजी की इसके लिए वे प्रशंसा के पात्र हैं.”

Related posts

Leave a Reply