आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दो खिलाड़ियों को ट्रायल्स के लिए बुलाया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इन दो खिलाड़ियों को ट्रायल्स के लिए बुलाया 

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इन दो खिलाड़ियों को ट्रायल्स के लिए बुलाया

मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है। पिछले 7 आईपीएल सीजन में टीम 4 बार विजेता बनी है। टीम की जीत की सबसे बड़ी वजह उनके युवा खिलाड़ी होते हैं। नीलामी से पहले टीम कई युवा खिलाड़ियों को ट्रायल करवाती है और फिर उन्हें तैयार करती है। जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और क्रुनाल पांड्या जैसे खिलाड़ियों को मुंबई ने ऐसे ही अपनी टीम में शामिल किया है।

कई खिलाड़ी शामिल होंगे

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इन दो खिलाड़ियों को ट्रायल्स के लिए बुलाया 1

मुंबई इंडियंस द्वारा आयोजित ट्रायल्स में कई घरेलू खिलाड़ी शामिल होंगे। इसमें दो खिलाड़ियों ने पुष्टि की है कि वह ट्रायल में शामिल हो रहे हैं। इसमें ओडिशा के स्पिनर पप्पू रॉय और उत्तराखंड के 17 वर्षीय बल्लेबाज अवनीश सुधा का नाम शामिल है।

ओडिशा के बाएं हाथ के स्पिनर पप्पू रॉय को पिछले सीजन विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छी गेंदबाजी के बाद देवधर ट्रॉफी टीम में जगह मिली थी। उन्होंने अभी तक खेले 7 टी-20 मैच में 4.86 की इकॉनमी से रन देकर 12 विकेट लिए हैं।

अवनीश ने किया प्रभावित

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इन दो खिलाड़ियों को ट्रायल्स के लिए बुलाया 2

उत्तराखंड के 17 वर्षीय अवनीश सुधा ने पहले ही घरेलू सीजन में सभी को प्रभावित किया था। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में 7 पारियों में 47 की औसत और 84 की स्ट्राइक रेट से 284 रन बनाये हैं।

इसके साथ ही गेंदबाजी में भी उन्होंने 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा है। प्लेट ग्रुप में होने की वजह से अभी तक उनका सामना बड़े स्तर के गेंदबाज से भले ही नहीं हुआ है लेकिन मुंबई इंडियंस ने उनकी काबिलियत को देखते हुए ट्रायल्स के लिए बुलाने का फैसला किया है।

मुंबई इंडियंस जल्द जारी करेगी लिस्ट

आईपीएल 2020: मुंबई इंडियंस घरेलू मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इन दो खिलाड़ियों को ट्रायल्स के लिए बुलाया 3

मुंबई इंडियंस अपने रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जल्द ही जारी कर सकती है। उन्होंने अभी सिर्फ युवा लेग स्पिनर मयंक मारकंडे को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किया है। मुंबई अपने खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाने के लिए जानी जाती है और इसी वजह से काफी कम खिलाड़ियों को ही रिलीज करने की उम्मीद है। आईपीएल 2020 के लिए 18 दिसंबर को खिलाड़ियों की नीलामी होने वाली है।

Related posts