///

आईपीएल 2020 : 4 कारण जिनकी वजह से मुंबई इंडियंस जीत सकती है आईपीएल 2020 का खिताब

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 में सबसे मजबूत टीमों में से एक है. मुंबई का प्रदर्शन पिछले कुछ वर्षो से शानदार रहा है. उन्होंने अब तक आईपीएल के 4 खिताब अपने नाम किया है. मुंबई की टीम पिछले संस्करण में अपने स्टार बल्लेबाज और कप्तान, रोहित शर्मा की अगुवाई में चौथा आईपीएल खिताब जीती थी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

टीम की कप्तानी केन रोहित शर्मा ने की थी, और उनकी शानदार कप्तानी तथा लाजवाब टीम एफर्ट कि वजह से ही हैदराबाद फाइनल में पहुंचने में सफल रही, जहां मुंबई की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को करीबी मुकाबले में हराया था. वहीँ इस सत्र में पैट कमिंस की उपस्थिति टीम को और बेजोड़ बना देगी. इन्ही सब पहली को ध्यान रखते हुए हम आज आपको बताएँगे कि ऐसे कौन से 4 कारण हैं जिसकी दमपर मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2020 में अपना 5वाँ खिताब जीत सकती हैं.

मुंबई इंडियंस के पास है सबसे खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण 

आईपीएल 2020 : 4 कारण जिनकी वजह से मुंबई इंडियंस जीत सकती है आईपीएल 2020 का खिताब 1

वैसे तो आईपीएल के हर संस्करण में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन जब से मुंबई की कमान रोहित शर्मा को मिली है, मुंबई का प्रदर्शन लगातार बेहतर हो रहा है. रोहित शर्मा को मुंबई की कमान 2013 में मिली थी. मुंबई 2013 से 2019 तक 4 आईपीएल के खिताब अपने नाम कर चुकी है, जिसमें सबसे बड़ा योगदान मुंबई की लाजवाब गेंदबाजी को जाता है.

उसी तरह मुंबई के पास इस बार भी शानदार गेंदबाज हैं और खास तौर से मुंबई ने तो तेज गेंदबाजों की फ़ौज ही कड़ी कर दी है. मुंबई के पास आईपीएल 2020 के लिए जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा, कुल्टर नाईल, पैट कमिंस तथा मिचेल मैक्लेनाघन जैसे लाजवाब गेंदबाजों की फ़ौज है जो इस बार एक बार फिर मुंबई इंडियंस को आईपीएल का चैम्पियन बना सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse