IPL-12: Mumbai beat Hyderabad in Super Over, place in playoff

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले दौर की समाप्ति के बाद अब प्लेऑफ मुकाबले की शुरूआत मंगलवार से हो रही है। प्लेऑफ मुकाबले में मंगलवार को पहले क्वालिफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमों के बीच कड़ी जंग होने की उम्मीद की जा रही है।

चेन्नई के खिलाफ प्लेऑफ में ये हो सकती है मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन

मंगलवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में जब ये दोनों ही टीमें मैदान में उतरेगी तो मैच में अपना ही अलग रोमांच रहने की संभावना है क्योंकि दोनों ही टीमें जबरदस्त संतुलित हैं।

लेकिन इन सबके बीच इस टूर्नामेंट के लीग दौर में दोनों ही मैचों में सीएसके को हराने वाली मुंबई इंडियंस इस जीत के साथ ही फाइनल में जगह बनाना चाहेगी। ऐसे में वो इन 11 के साथ मैदान में उतर सकते हैं।

रोहित शर्मा(कप्तान)

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा वैसे तो इस टूर्नामेंट की शुरुआत में बढ़िया लय में नहीं दिख रहे थे लेकिन अब रोहित शर्मा ने अपनी फॉर्म को हासिल कर लिया है जो प्लेऑफ में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 1
PC_IPLT20.COM

क्विंटन डी कॉक

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक अपनी टीम के लिए इस सीजन में सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं। डी कॉक ने इस सीजन में अब तक तो बेहतरीन बल्लेबाजी की है और उनसे इसी तरह की उम्मीदें हैं।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 2
PC_IPLT20.COM

सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का फॉर्म इस साल पिछले साल की तरह नहीं रहा लेकिन सूर्यकुमार यादव में अपार काबिलियत है जिसके दम पर वो किसी भी मैच में छा सकते हैं।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 3
PC_IPLT20.COM

किरोन पोलार्ड

मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी में मध्यक्रम में किरोन पोलार्ड जैसा खतरनाक बल्लेबाज हैं । किरोन पोलार्ड एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अकेले दम पर किसी भी मैच को किसी भी पल बदल सकते हैं।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 4
PC_IPLT20.COM

ईशान किशन

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को वैसे तो मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में कुछ खास मौका नहीं दिया है लेकिन उन्हें इस मैच में मौका मिलना तय है जो बढ़िया बल्लेबाजी कर सकते हैं।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 5
PC_IPLT20.COM

क्रुणाल पंड्या

मुंबई इंडियंस के पास संतुलन की सबसे बड़ी वजह क्रुणाल पंड्या हैं। क्रुणाल पंड्या ना केवल एक बेहतर बल्लेबाज हैं बल्कि साथ ही वो स्पिन गेंदबाजी में भी करामात दिखा सकते हैं। जो वो इस सीजन में कर रहे हैं।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 6
PC_IPLT20.COM

हार्दिक पंड्या

मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन की सबसे बड़ी मजबूती स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या है। हार्दिक पंड्या ने इस सीजन तो धमाकेदार बल्लेबाजी की है जिससे हर विरोधी गेंदबाज खौफजदा दिखा।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 7
PC_IPLT20.COM

राहुल चाहर

मुंबई इंडियंस के लिए युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने इस सीजन अपनी काबिलियत को लोहा मनवाया है। राहुल चाहर ने अपनी फिरकी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान करने में सफलता हासिल की है।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 8
PC_IPLT20.COM

लसिथ मलिंगा

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी में लसिथ मलिंगा के रूप में एक वो हथियार मौजूद है जिसके पास जितनी उम्र होती जा रही है वैसा ही निखार आता जा रहा है। लसिथ मलिंगा पर टीम को प्लेऑफ मैच में बड़ी आस है।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 9
PC_IPLT20.COM

जसप्रीत बुमराह

मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को किसी भी मैच में हाइप से दूर नहीं रखा जा सकता है। बुमराह एक जबरदस्त गेंदबाज हैं जिनकी गेंद में एक से एक हथियार मौजूद हैं।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 10
PC_IPLT20.COM

मिचेल मैक्लेनाघन

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन को वैसे तो इस टूर्नामेंट में हर मैच खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन इस गेंदबाज में विकेट निकालने की काबिलियत है जो इन्हें दूसरे गेंदबाजों से अलग बनाती है।

आईपीएल 2019: CSK vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस 11
PC_IPLT20.COM

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।