मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने दी गेंदबाजो को चेतावनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने दी विश्व के सभी गेंदबाजो को चेतावनी 

मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने दी विश्व के सभी गेंदबाजो को चेतावनी

क्रिकेट के सबसे छोटे फ़ॉर्मेट में बल्लेबाजो का राज होता है ये बात सैयद मुश्ताक़ अली में मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव साबित कर रहे हैं. अभी तक इस टूनामेंट में उनका बल्ला जमकर रन उगल रहा है. जिसके कारण अब मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने विश्व भर के सभी गेंदबाजो को चेतावनी दे दिया है.

मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने दी गेंदबाजो को चेतावनी

मुंबई इंडियंस

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव ने इस सैयद अली मुश्ताक़ के सीजन में कई शानदार पारियां खेली है. सूर्यकुमार यादव ने जब पंजाब के खिलाफ मात्र 35 गेंद में 80 रनों की शानदार पारी खेली. जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल थे. इस पारी के बाद मुंबई इंडियंस ने इन्स्टाग्राम पर गेंदबाजो को चेतावनी देते हुए कहा कि

यदि आप गेंदबाज हैं तो आपको सूर्यकुमार यादव से दूर रहना चाहिए.

इसी कमेंट के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी इससे सहमती जताया है. आईपीएल 2019 के पहले क्वालीफ़ायर मैच में भी सूर्यकुमार यादव ने अकेले के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया था. जिसके बाद वो उनका फॉर्म बरकरार है.

मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने दी विश्व के सभी गेंदबाजो को चेतावनी 1
image credit instagram

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने दी विश्व के सभी गेंदबाजो को चेतावनी 2

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही शानदार और आक्रामक पारियां खेली थी. उसके बाद उसी फॉर्म को बरक़रार रखते हुए देवधर ट्रॉफी में भी सूर्यकुमार ने कई अच्छी पारियां खेली थी. आईपीएल के फॉर्म को यादव ने अब तक बरक़रार रखा है.

जिसके बाद अब सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में उन्होंने 11 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 56 के औसत से 392 रन बनाये. जिसमें उन्होंने 4 अर्द्धशतक भी लगाया. इस बीच उनका स्ट्राइक रेट 168.97 का रहा है. जो साफ तौर पर इस बल्लेबाज के फॉर्म को दर्शाता है.

एक बार फिर खिताब के लिए उतरेगी मुंबई इंडियंस

मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा ने दी विश्व के सभी गेंदबाजो को चेतावनी 3

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस नए सीजन में भी खिताब पर कब्ज़ा ज़माने के लिए ही उतरेगी. मुंबई की टीम के लगभग सभी खिलाड़ी अपनी टीमों के लिए अच्छा कर रहे हैं. जिसके कारण उनकी टीम नीलामी के पहले से बहुत मजबूत नजर आ रही है. वे एक बार और खिताब पर कब्ज़ा ज़माने के लिए उतरेंगे.

Related posts