रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह को टी20 सीरीज के लिए मुंबई इंडियंस का खास संदेश 1

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन समाप्त होने के बाद सभी फ्रेंचाइजी टीम संयोजन में जुट गई है.  5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस लंबे अरसे के बाद नये खिलाड़ियों के साथ आईपीएल 2022 में उतरेगी जहां, पंड्या ब्रदर्स, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, डिकॉक जैसे मैच विनर प्लेयर नहीं रहेंगे. हालांकि, अपने मुख्य खिलाड़ियों को रिटेन और मेगा ऑक्शन में खरीद कर एमआई निश्चिंत है. वहीं, फ्रेंचाइजी को कप्तान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी से काफी उम्मीदें है. वहीं, दोनों के टीम इंडिया की अगुआई करने के लिए खास ट्वीट किया है.

रोहित कप्तान तो बुमराह हैं इंडिया के उप कप्तान

रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह को टी20 सीरीज के लिए मुंबई इंडियंस का खास संदेश 2

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा वर्तमान में टीम इंडिया के भी तीनों फॉर्मेट में कप्तान हैं. रोहित की कप्तानी में टीम ने वेस्टइंडीज (West Indies) को वनडे के बाद कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Garden) में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी सूपड़ा साफ कर दिया था. इसके बाद अब रोहित की नजरें श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने जा रही टी20 सीरीज पर टिकी हुई है. इस सीरीज के लिए जहां रोहित शर्मा कप्तान हैं वहीं, जसप्रीत बुमराह को उप कप्तान नियुक्त किया गया है. ऐसे में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की भी निगाहें इन अपने दोनों खिलाड़ियों पर टिकी हैं. मुंबई ने दोनों खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर अपना फीलिंग शेयर की है.

मुंबई इंडियंस ने लिखा पोस्ट

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में सबसे महंगा खिलाड़ी खरीदने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फ्रेंचाइजी की तरफ से शेयर इस तस्वीर में जसप्रीत बुमराह हाथ में गेंद लिए रोहित शर्मा से कुछ समझ रहे हैं. मुंबई ने कैप्शन दिया है कि 2 खिलाड़ी जो सिर्फ 2 अच्छे 2 हैं, सच हो कि हमने 2 को 2 दिन में उनकी सराहना की थी.

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस ने टीम इंडिया के कप्तान और उप कप्तान को मेगा ऑक्शन से पहले ही रिटेन किया था. मुंबई ने रोहित को पहली रिटेंशन दी है, जबकि जसप्रीत बुमराह को दूसरी रिटेंशन दी है.

मुंबई के संकटमोचक हैं रोहित-बुमराह

rohit bumrah mumbai indians

बता दें कि मुंबई इंडियंस को आईपीएल में 5 ट्रॉफी दिला चुके रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2021 में रोहित शर्मा का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा था. उन्होने 13 मैचों की 13 पारियों में टीम के लिए सबसे ज्यादा 381 रन बनाए थे. इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला था. दूसरी तरफ गेंदबाजी में टीम के मुख्य हथियार जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) के लिए पिछला सीजन काफी शानदार रहा था.

एक तरफ टीम के दूसरे गेंदबाज फ्लॉप हो रहे थे वहीं, बुमराह कमाल का प्रदर्शन कर रहे थे. बुमराह ने 14 मैच की 14 पारियों में टीम के लिए सबसे ज्यादा 21 विकेट झटके थे. ऐसे में देखना है कि आईपीएल 2022 के लिए दो सीनियर खिलाड़ियों की जोड़ी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कैसा प्रदर्शन करते हैं.

One reply on “रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह को टी20 सीरीज के लिए मुंबई इंडियंस का खास संदेश”

Comments are closed.