मुंबई बनाम चेन्नई, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 08 May 2015

आज आईपीएल में रात 8 बजे चेन्नई चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके का मुकाबला मुंबई से होगा.

दोनों टीमों के बीच हुई पिछली भिडंत में सीएसके ने मुंबई को हराया था. अब आज अगर सीएसके जीत जाती है तो वो प्लेअॉफ में पहुंच जाएगी. और मुंबई के लिए भी ये मुकाबला महत्वपूर्ण है.

अब देखना होगा की इन बडी टीमों के बीच मैच में कौन जीतता है.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

ब्रैडन मैकुलम:

मैकुलम ने इन दोनों टीमों के बीच खेले गये मैच में तुफानी पारी खेली थी और आज उनपर वैसी ही एक पारी खेलनी की उम्मीद है.

आशिष नेहरा:

नेहरा इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है. और इन दोनों टीमों के बीच खेले गये पिछले मैच में नेहरा ने कमाल की गेंदबाजी की थी. नेहरा को शुरूआती विकेट लेने होंगे.

किरेन पोलार्ड:

पोलार्ड का नाम हमने इसीलिए दिया है क्योंकि पोलार्ड सीएसके के खिलाफ हमेशा अच्छा खेलते है. पिछले मैच में भी पोलार्ड ने शानदार खेल किया था और आज भी मुंबई को उनसे उम्मीद होगी.

हरभजन सिंह:

हरभजन ने इस साल आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया है और दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में वे मैन अॉफ द मैच भी बने थे. और आज चेन्नई की धीमी विकेट पर उनका रोल काफी महत्वपूर्ण है.

संभावित 11:

सीएसके:

ब्रैंडन मैकुलम, ड्वेन स्मिथ, सुरेश रैना, फाफ ड्यू प्लेसी, महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जाडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा, आशिष नेहरा, ईश्वर पांडे.

मुंबई:

लेंडल सीमन्स, पार्थिव पटेल, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, किरेन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, हरभजन सिंह, जे सुजिथ, विनय कुमार, मिशेल मैक्लनघन, बैन हिल्फनहॉस.

Related Topics