अनुष्का ने लगायी थी जिसे फटकार, उस लड़के ने भी अनुष्का को दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का ने लगायी थी जिसे फटकार, उस लड़के के जवाब को सुनकर आपके उड़ जायेंगे होश 

अनुष्का ने लगायी थी जिसे फटकार, उस लड़के के जवाब को सुनकर आपके उड़ जायेंगे होश

टीम इंडिया के कप्तान ने 16 जून को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद अनुष्का शर्मा की सबने जमकर तारीफ की थी. किसी ने रोल मॉडल तो किसी ने उन्हें जागरूक लेडी कहकर पुकारा था. इस वीडियो में विराट कोहली ने यह दिखाया था की एक लग्जरी गाडी में बैठा हुआ व्यक्ति प्लास्टिक की बोतल को सड़क पर फेकता है उसके बाद अनुष्का उसको डांटने लगती है और कहती है कि इस प्रकार के कृत्य को दोबारा ना दोहराए.

 

अनुष्का ने लगायी थी जिसे फटकार, उस लड़के के जवाब को सुनकर आपके उड़ जायेंगे होश 1

 

अब इसी के जवाब में मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट करके सोशल मीडिया पर नया राग छेड़ दिया है. अरहान सिंह वही शख्स हैं जिसे अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कचरा फेंकने के लिए फटकार लगाई थी. अरहान सिंह ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नाम एक फेसबुक पोस्ट लिखा है. अरहान ने लिखा है- यह बहुत भयानक था.

मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा-सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था. मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं. वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं.

 

Disclaimer: i have no desire to gain any mileage from this post of mine… Horrible! So I happened to carelessly…

Gepostet von Arhhan Singh am Samstag, 16. Juni 2018

 

बात को आगे बढाते हुए अरहान कहते है – कि मैं लगातार अपनी गलती के लिए माफ़ी मांग रहा था लेकिन अनुष्का चिल्लाये जा रही थी, यदि वो तौर- तरीके से बात कर लेती तो छोटी स्टार ना हो जाती. विन्रमता से बातचीत करने का भी एक तरीका होता है, लेकिन उनको शायद इन सब बातो का ज्ञान नहीं है.

अभी हाल में ही विराट कोहली ने जो वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पास से गुजर रही कार में बैठे व्यक्ति से कह रही हैं कि सड़क पर कूड़ा न फेंके. अनुष्का कहती हैं- तुम सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हो, सड़क पर कूड़ा न फेककर आप डस्टबीन का प्रयोग करे.” बी केयरफुल”.

 

 

इसके बाद कोहली ने खुद लिखा था- आप इस व्यक्ति को देखिये जो सड़क पर कूड़ा फेक रहा है और तो और ये अपने आप को सही बता रहा है,  क्या इस प्रकार के लोग देश को साफ करने के मुहिम में साथ देंगे. इसे आप देखिये और कोई इस प्रकार के कृत्य करे उसे जागरूक करिए

इस वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. कुछ लोगों ने इस अटेंशन सीकिंग बताया, तो कुछ ने कहा, कि लोग सड़कों पर कूड़ा फेंकना सेलिब्रिटीज की झलक पाने के लिए जारी रखेंगे . विराट ने इन सबको जवाब देते हुए लिखा, जिन लोगों में कुछ करने का साहस नहीं होता उन्हें यह सब मजाक लगता है.

 

 

आपको बता दे कि 2014 में देश को ‘स्‍वच्‍छ बनाने के लिए पीएम मोदी ने मुहिम छेडी दी जिसमें लोगो ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था. कई सेलिब्रिटी इसके समर्थन में आकर देश को स्‍वच्‍छ  बनाने के लिए लोगों से पीएम की इस मुहिम में साथ आने की अपील की थी.

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे खूब शेयर ,कमेंट और लाइक करे …

 

 

 

Related posts

Leave a Reply