बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी

आईपीएल के लगभग हर सीजन में धमाल मचाने वाली टीम मुंबई इंडियंस इस सीजन में भी अव्वल प्रदर्शन के दम पर अभी तक अंकतालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है। टीम ने दमदार खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बदौलत अच्छी- अच्छी टीमों को मात दी है।   विराट ने सचिन को काफी भावुक अंदाज मे दी जन्मदिन की शुभकामना

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने काफी प्रभावित किया है। सोमवार को मुंबई एक बार फिर अपना दम दिखाने उतरेगी। मुंबई का मुकाबला इस लीग में लगातार खराब प्रदर्शन से जूझ रही आरसीबी से है। आइये इस मैच से पहले मुंबई की ओर से खेलने वाले संभावित खिलाड़ियों के बारे  में जानते हैं।

पार्थिव पटेल –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 1पार्थिव टीम के लिए ओपनिंग करते हैं। इन्होंने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम को हर मैच में मजबूत आधार देने की कोशिश की है। हालांकि एक दो मैचों में कुछ खास नहीं कर पाये थे। इस मैच में पार्थिव को जगह दी जायेगी।

जोस बटलर –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 2

बटलर, पार्थिव का साथ देने के उतरते हैं या यूं कहें की ये भी टीम के लिए ओपनिंग करते हैं। इन्होंने अब तक के मैचों में धुंआधार प्रदर्शन किया है। इसलिए इनकी जगह भी निश्चित है।

नीतीश राणा –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 3

राणा ने इस सीजन के लगभग सभी मैचों में धमाकेदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने अपने दम टीम को कई बार जीत दिलायी है। लिहाजा आज के मैच में राणा की मौजूदगी रहेगी।

रोहित शर्मा –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 4टीम के कप्तान रोहित ने मुंबई की दिशा और दशा बदल दी है। इन्होंने कुशल कप्तानी की बदौलत टीम को अंकतालिका में दूसरे पायदान तक पहुंचाया है। आज के मैच में भी रोहित की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी।

किरोन पोलार्ड –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 5

गुजरात के खिलाफ खेले गए मैच में पोलार्ड ने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इन्होंने सुपर ओवर में एक छक्का और एक चौका भी जड़ा था। पोलार्ड का अच्छा प्रदर्शन इन्हें टीम में जगह देगा।

क्रुनाल पंड्या –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 6युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुनाल ने कई मुंबई की जीत में कई बार महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस मैच में भी इनका महत्वपूर्ण योगदान होगा। कप्तान इन्हें जरूर टीम में शामिल करेंगे।

हार्दिक पंड्या – 

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 7

यह खिलाड़ी हर क्षेत्र का महारथी है। गेंदबाजी के साथ ही बल्लेबाजी में भी माहिर है। हार्दिक का अब तक के लगभग हर मैच में अच्छा प्रदर्शन रहा है। लिहाजा इस मैच में भी इनकी जगह निश्चित होगी।

हरभजन सिंह –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 8

अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह मुंबई के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। भज्जी ने पिछले मैचों में औसत से अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए हरभजन इस मैच में भी मौजूद रहेंगे।

मिचेल जॉनसन –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 9

जॉनसन एक अच्छे गेंदबाज हैं। हालांकि ये पिछले मैच में नहीं खेले थे, लेकिन इस मैच में इनके खेलने की संभावना है। जॉनसन को जब भी मौका मिला है, इन्होंने बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की है।

जसप्रीत बुमराह –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 10

डेथ ओवरों के महारथी बुमराह ने गुजरात के खिलाफ बहुत ही शानदार गेंदबाजी की थी। इन्होंने अपने दम पर ही पूरा मैच जिता दिया था। इसलिए संभव है कि आज के  मैच भी इनकी भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी।  शानदार जीत के बाद डेविड वार्नर ने इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

लसिथ मलिंगा –

 

बैंगलोर के खिलाफ मैच से काफी समय पहले ही कर दिया मुंबई ने टीम का ऐलान, स्टार खिलाड़ी की हुई टीम में वापसी 11

मलिंगा मुंबई के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण गेंदबाज हैं। पिछले कुछ सीजनों में इन्होंने बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की थी, जो कि इस बार भी कर रहे हैं। आज के मैच में निश्चित तौर पर खेलेंगे।

Related posts