मुंबई इंडियंस की टीम कर रही हैं इन 4 खिलाड़ियों को रिलीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: 2 बड़े विदेशी खिलाड़ियों के साथ इन 4 को मुंबई इंडियंस कर रही रिलीज 

REPORTS: 2 बड़े विदेशी खिलाड़ियों के साथ इन 4 को मुंबई इंडियंस कर रही रिलीज

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए तैयारियां चल रही है। आईपीएल के अगले सीजन के लिए अगले महीनें की 19 तारीख को ऑक्शन होने जा रहा है। जिसमें कुछ ही खिलाड़ी हैं लेकिन फ्रेंचाइजी की नजरें इनमें से अच्छे खिलाड़ियों को लेकर अपने संतुलन को सही करने पर हैं।

मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ियों के रिलीज होने की खबरें

इसी की ताक में इन दिनों कई फ्रेंचाइजी अपनी स्क्वॉड में शामिल खिलाड़ियों में कुछ खिलाड़ियों का रिलीज करने की तरफ देख रही है जिससे वो ऑक्शन में पैसा बचा सके।

मुंबई इंडियंस

आईपीएल की सबसे कामयाब टीमों में से एक चार बार की विजेता मुंबई इंडियंस भी अपने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज कर अच्छे खिलाड़ियों के शामिल करने की तरफ देख रही है।

एविन लुईस और मिचेल मैक्लेनाघन को कर रही है रिलीज

मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी टीम चयन के दौरान हमेशा ही भावनाओं को दूर रख कर फैसला लेती है इसी तरह से मुंबई इंडियंस की तरफ से दो बड़े खिलाड़ियों सहित चार खिलाड़ियों को रिलीज करने की खबरें आ रही हैं।

REPORTS: 2 बड़े विदेशी खिलाड़ियों के साथ इन 4 को मुंबई इंडियंस कर रही रिलीज 1

जी हां मुंबई इंडियंस की टीम में मौजूद दो बड़े खिलाड़ी खतरनाक बल्लेबाज इविन लेविस के साथ ही मैच विजेता तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन को रिलीज करने की खबरें आ रही हैं। ‘माय खेल’ की माने तो मुंबई इंडियंस अपने इन दोनों ही खिलाड़ियों को रिलीज कर ऑक्शन में धकेल रही है।

इन दोनों खिलाड़ियों के साथ ही दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

इविन लेविस इस टीम के साथ 2018 में जुड़े। इसके बाद उन्होंने उस सीजन में टीम को कई मैचों में बेहतरीन शुरुआत दिलाई लेकिन 2019 में क्विंटन डी कॉक के आने से लुईस को ज्यादातर बाहर ही बैठना पड़ा है जिससे साफ नजर आ रहा है कि वो फिलहाल मुंबई इंडियंस के संयोजन में फिट नहीं हो पा रहे हैं।

REPORTS: 2 बड़े विदेशी खिलाड़ियों के साथ इन 4 को मुंबई इंडियंस कर रही रिलीज 2

तो वहीं मिचेल मैक्लेनाघन ने मुंबई को कई मैचों में जीत दिलाई है और वो पिछले कई सीजन से इसी टीम का हिस्सा हैं। लेकिन उन्हें आश्चर्यजनक रूप से लगातार मौका नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में इन दो खिलाड़ियों को रिलीज कर रही है तो साथ ही दो और खिलाड़ी जयंत यादव और अनमोलप्रीत सिंह को भी मुंबई इंडियंस रिलीज कर रहा है।

Related posts