मुंबई टेस्ट : मैच में पिछड़ने के बाद भी जीत के लिए सकारात्मक है जो रूट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई टेस्ट : मैच में पिछड़ने के बाद भी जीत के लिए सकारात्मक है जो रूट 

मुंबई टेस्ट : मैच में पिछड़ने के बाद भी जीत के लिए सकारात्मक है जो रूट

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, इस मैच में भारतीय टीम ने अच्छी बढ़त हासिल कर ली है, इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहली पारी में बल्लेबाज़ी करते हुए 400 रन बनाये थे.

मुंबई टेस्ट : मैच में पिछड़ने के बाद भी जीत के लिए सकारात्मक है जो रूट 1

टीम इंडिया ने इस स्कोर के जवाब में तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक 451 रन बना लिए है और एक टर्निंग विकेट पर 51 रनों की अहम बढ़त हासिल कर ली है.

यह भी पढ़े : मैच रिपोर्ट: भारत ने बनाया इंग्लैंड पर बढ़त, तो शर्मनाक हरकत करते हुये कैमरे में कैद हुये विराट कोहली

मैच में इतना पिछड़ने के बाद भी इंग्लैंड टीम के युवा बल्लेबाज़ जो रूट जीत को लेकर काफी सकारात्मक बयान दे रहे है. तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने के बाद जो रूट ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया, कि

“विजय और कोहली अपने अपने शतक के हक़दार थे, उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी की. दोनों ही खिलाड़ियों के पास आक्रामकता और सहजता का सही संतुलन है, और फ़िलहाल जिस फॉर्म में यह दोनों है, इनके खिलाफ गेंदबाज़ी करना काफी मुश्किल है.”

रूट ने आगे कहा,

“विराट काफी भावुक, मह्त्वकंशी और प्रेरित है. कोहली दिल और जान से क्रिकेट खेलते है, मैं यह नही कहूँगा, कि वो डरा देते है, लेकिन उनके साथ खेलना काफी अच्छा है क्यूंकि उनके कारण मेरा भी सर्वश्रेष्ठ बाहर आता है.”

वानखेड़े की विकेट के बर्ताव के बाद जब उनसे एक अतिरिक्त स्पिन गेंदबाज़ खिलाने के बारे में सवाल किया गया, तो इस पर रूट ने बताया,

“हमे अब आगे देखना होगा, जो बीत गया उसके बारे सोच कर कुछ नहीं हो सकता. जो हमारे हाथ में नहीं है, उसके बारे में सोचना गलत होगा. हमे लगा था, कि इस विकेट से तेज़ गेंदबाजों को मदद मिलेगी लेकिन इस विकेट ने बिलकुल उलटा बर्ताव किया.”

यह भी पढ़े : विडियो : देखें जब जो रूट पर भड़के अश्विन के गुस्से का खामियाजा भुगता इंग्लैंड के कप्तान ने

इस मैच में अभी भारत के पास 51 रनों की बढ़त है, टीम के पास तीन विकेट बाकी है, और मैच में अभी दो दिन का समय बाकी है.

Related posts