/

पहले ही दिन अभ्यास मैच में मुंबई रणजी टीम ने दिया न्यूज़ीलैंड कों कड़ी टक्कर

आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में अभ्यास मैच के साथ न्यूजीलैंड के भारत दौरे की शुरूआत हो चुकी हैं. न्यूजीलैंड की टीम रणजी चैम्पियन मुंबई के साथ अपना ये अभ्यास मैच खेल रहीं हैं. 3 दिन के इस अभ्यास मैच का आज पहला दिन खेला गया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

यह भी पढ़े: रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ी कुर्बानी देने कों तैयार हुये विराट कोहली

न्यूजीलैंड की पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरूआत रहीं. बलविंदर सिंधू ने मार्टिन गुप्तिल को 15 रन पर चलता किया. उसके बाद टॉम लैथम और केन विल्यमसन ने काफी शानदार बल्लेबाजी कि. दोनों ने लंच से पहले अपने अपने अर्धशतक पुरे किए. विल्यमसन को संधू ने ही आउट किया, लेकिन लैथम दुसरे बल्लेबाजों को मौका देने के लिए रिटायर हर्ट हुए. उसके बाद रॉस टेलर ने 41 रनों की पारी खेली, तो निकोल्स ने 29 रन बनाए.

गोहिल और लाड को ये सफलता मिली. उसके बाद वॉटलिंग 21 रन बनाकर रिटायर हर्ट हुए. फिर सैन्टनर ने 45 रन बनाए, और उनको दाभोलकर ने आउट किया. फिर मार्क क्रैग 33 और ईश सोढ़ी ने 29 रन बनाकर नाबाद रहे. न्यूजीलैंड ने अपनी पारी 7 विकेट पर 324 रनों पर घोषित किया.

यह भी पढ़े: लोकेश राहुल की वजह से खतरे में इन दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों का करियर

फिर मुंबई की शुरूआत खराब रहीं, और बिस्ता 0 रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक मुंबई का स्कोर 1 विकेट पर 29 रन रहा. अभी कौस्तुभ पवार और अरमान जाफर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भारत के लिए बल्लेबाजी कर रहे हैं.

संक्षिप्त स्कोरकार्ड:

न्यूजीलैंड: 324/7, पारी घोषित, (लैथम 55, विल्यमसन 50, संधु 2 विकेट)

मुंबई: 29/1, (जाफर 24, बोल्ट 1 विकेट)