पंजाब बनाम मुम्बई, मैच प्रीव्यू

SAGAR MHATRE / 03 May 2015

आज शाम 4 बजे मोहाली के पीसीए स्टेडियम में पंजाब का मुकाबला मुंबई से होगा. दोनों टीमें एक दुसरे के साथ पहले भी भीड चुकी है और उसमे पंजाब ने मुंबई को हराया था.

पंजाब अपना पिछला मैच दिल्ली से काफी बुरी तरह हारा था और मुंबई ने अपने पिछले दों मैच जीते है. आज देखना होगा की कौन जीत पाता है.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

डेविड मीलर:

पंजाब का एक भी बल्लेबाज इस सीजन में अच्छा नहीं कर पा रहा है. आज मीलर से पंजाब को उम्मीद होगी की वे कुछ कर दिखाएंगे.

अक्षर पटेल:

पंजाब के बल्लेबाजी के साथ उनकी गेंदबाजी भी कुछ खास नहीं कर पा रही है. अक्षर पटेल ने भी अब तक निराश ही किया है और पंजाब को उनसे उम्मीद होगी.

लेंडल सिमन्स:

सिमन्स जब से फिंच की जगह आए है तब से अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. वे हर बार मुंबई को अच्छी शुरूआत दे रहे है और आज भी मुंबई को उनसे वैसे ही उम्मीद होगी.

मिशेल मैक्लनघन:

पिछले दों मैचों में मिशेल मुंबई के जीत में हीरो रहे है. उन्होंने महत्वपूर्ण समय पर विकेट लेकर मुंबई को जीत दिलाई है और आज भी मुंबई उनसे अच्छे प्रदर्शन की आशा कर रही होगी.

संभावित 11:

पंजाब:

वीरेंद्र सहवाग, मनन वोहरा, ग्लैन मैक्सवेल, शॉन मार्श, डेविड मीलर, जोर्ज बैली, रिद्धीमान साहा, अक्षर पटेल, संदीप शर्मा, अनुरीत सिंह, परविंदर अवाना

मुंबई:

लेंडल सिमन्स, पार्थिव पटेल, अंबाती रायडू, रोहित शर्मा, उनमुक्त चंद, किरेन पोलार्ड, जे सुचिथ, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैक्लनघन, विनय कुमार

Related Topics