पिछले कुछ टी-20 मैचों में कोलिन मुनरो के बल्ले से निकले है दनादन रन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल ऑक्शन से पहले गेल, गंभीर, लिन या स्टोक्स नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से बनायी हिट लिस्ट में जगह 

आईपीएल ऑक्शन से पहले गेल, गंभीर, लिन या स्टोक्स नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से बनायी हिट लिस्ट में जगह

इंडियन प्रीमियर लीग के इस साल के ऑक्शन की तारीख तो बिल्कुल सिर पर आ खड़ी हुई है। ऐसे में ऑक्शन में शामिल होने वाले खिलाड़ी मैदान में अपना जबरदस्त दमखम दिखा रहे हैं। ऑक्शन में शामिल खिलाड़ी अपने मौजूदा प्रदर्शन से ज्यादा से ज्यादा रकम हासिल करने की चाहत लिए हुए हैं। मौजूदा समय में जब टी-20 क्रिकेट में प्रदर्शन की बात करे तो कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं बल्कि एक कीवि खिलाड़ी का बल्ला कुछ ज्यादा ही बोल रहा है।

आईपीएल ऑक्शन से पहले गेल, गंभीर, लिन या स्टोक्स नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से बनायी हिट लिस्ट में जगह 1

कोलिन मुनरो मैदान में मचा रहे हैं धमाल

ये हैं न्यूजीलैंड के क्रिकेट के उभरते टी-20 स्टार खिलाड़ी कोलिन मुनरो…. जी हां कोलिन मुनरो का बल्ला तो इंटरनेशनल क्रिकेट में इन दिनों जो करामात कर रहा है उससे तो वो अपना नाम महान टी-20 क्रिकेट के लिए बनाते जा रहे हैं। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो इन दिनों अपने क्रिकेट जीवन के सबसे शानदार दिन गुजार रहे हैं जब वो रनों पर रनों का एक एवरेस्ट खड़ा करते जा रहे हैं।

आईपीएल ऑक्शन से पहले गेल, गंभीर, लिन या स्टोक्स नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से बनायी हिट लिस्ट में जगह 2

मुनरो ने पिछली 6 टी-20 पारियों में किया है जबरदस्त प्रदर्शन

कोलिन मुनरो ने जब से सलामी बल्लेबाज के रूप में कदम रखा है उनके करियर की कदमताल सही ठिकाने पर शुरू हो गई है। कोलिन मुनरो ने पिछले कुछ इंटरनेशनल टी-20 मैचों में तो एक से एक यादगार पारियां खेली है। मुनरो के इँटरनेशनल टी-20 क्रिकेट की पिछली 6 पारियों को देखे तो इसमें दो तो शतक हैं वहीं दौ अर्धशतक भी शामिल हैं तो एक पारी में वो अर्धशतक से 1 रन से ही चुक गए।

आईपीएल ऑक्शन से पहले गेल, गंभीर, लिन या स्टोक्स नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से बनायी हिट लिस्ट में जगह 3

पिछली 6 पारियों में 2 शतक और दो पचासे हैं मुनरो के नाम

कोलिन मुनरो ने पिछली 6 टी-20 इंटरनेशनल पारियों में दो पारी भारत के खिलाफ खेली जिसमें उन्होंने 109 और 7 रन बनाए। जिसके बाद तीन टी-20 मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जहां पर मुनरो का बल्ला उसी तरह के मैजिक में था और 53, 66 और 104 रन बनाए। इस सीरीज के बाद आज पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में मुनरो ने नाबाद 49 रन बनाए और 1 रन से अपने अर्धशतक से चूक गए।

वहीं इस एक रन से चुकने के साथ ही मुनरो एक यादगार रिकॉर्ड से भी चुक गए। मुनरो इस पारी में 1 रन और जोड़ देते तो उनके नाम इंटरनेशनल लगातार 4 पारियों में पचासे का रिकॉर्ड बन जाता जो गेल और मैकुलम ने लगातार 4 पचासे जड़कर किया है।

आईपीएल ऑक्शन से पहले गेल, गंभीर, लिन या स्टोक्स नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से बनायी हिट लिस्ट में जगह 4

आईपीएल निलामी से पहले मुनरो ने ठोका अपना मजबूत दांव

मुनरो की इन पारियों ने उनका नाम आईपीएल के ग्यारवें सीजन के लिए 27 और 28 जनवरी को बैंगलुरू में होने वाली निलामी में सबसे हिट लिस्ट में डाल दिया है। अगर मुनरो की मौजूदा फॉर्म को ध्यान में रखते हुए आईपीएल में उनकी अच्छी-खासी मांग होती है तो ये कोई हैरानी नहीं होगी। क्योंकि मुनरो ने अपने प्रदर्शन से साबित भी कर दिया कि वो क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में एक खास जगह बनाते जा रहे हैं।

आईपीएल ऑक्शन से पहले गेल, गंभीर, लिन या स्टोक्स नहीं बल्कि इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से बनायी हिट लिस्ट में जगह 5

 

Related posts

Leave a Reply