मुरली विजय ने बताया जब एक बार लम्बे बालों की वजह से टीम में नही मिली थी जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लम्बे बालो की वजह से मुरली विजय को किया गया था टीम से बाहर 

लम्बे बालो की वजह से मुरली विजय को किया गया था टीम से बाहर

भारतीय टीम में के स्टाइलिश क्रिकेटर्स की कमी नही है. स्टाइलिश क्रिकेटर्स की लिस्ट में विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या जैसे नाम लिए जा सकते हैं. जबकि इसके अलावा टेस्ट ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय का नाम भी स्टाइलिश क्रिकेटर में आता है. हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान वह लंबे बालो के साथ खेलते हुए नज़र आए.

मौजूदा भारतीय टीम में शायद ही मुरली विजय से लंबे बाल किसी और क्रिकेटर के हों. वहीं हाल में हरभजन सिंह के एक चर्चित शो भज्जी ब्लास्ट में बात करते हुए उन्होंने अपने बालों की वजह से टीम में सेलक्शन नहीं होने का खुलासा किया है.

जब 21 वर्ष के थे तब मुरली विजय के साथ ऐसा हुआ था

लम्बे बालो की वजह से मुरली विजय को किया गया था टीम से बाहर 1

भातीय टेस्ट टीम के शानदार बल्लेबाज मुरली विजय ने लम्बे बालों की वजह से टीम में सिलेक्शन ना होने के बारे में बताते हुए कहा कि जब वो 21 साल के थे तब उन्हें तमिलनाडु की टीम में सिर्फ इसलिए सेलेक्ट नहीं किया गया था, क्योंकि उनके बाल काफी लंबे और स्टाइलिश थे. हालांकि मुरली ने ये भी कहा कि इसकी वजह से उनके करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा.

मुरली विजय और शिखर धवन की जोड़ी ने टेस्ट क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. अफगानिस्तान के खिलाफ के मैच में भी शिखर धवन और मुरली विजय ने शतक जमाया. विजय का टेस्ट क्रिकेट में यह 12 वां शतक था. उन्होंने 153 गेंदों पर 105 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी में मुरली विजय ने 15 चौके और एक छक्का लगाया.

लम्बे बालो की वजह से मुरली विजय को किया गया था टीम से बाहर 2

विजय टीम इंडिया के टेस्ट के स्टार ओपनर बल्लेबाज हैं. वहीं मुरली विजय के टेस्ट क्रिकेट करियर को देखें तो वह शानदार है. विजय ने 57 टेस्ट मैचों में 40 के लाजवाब औसत से 3907 रन बनाए हैं. इसमें उन्होंने 12 शतक लगाए हैं, जबकि 15 अर्द्धशतक उनके नाम दर्ज हैं. हालांकि वह सीमित ओवरों में अभी भी अपनी जगह तलाश रहे हैं.

Related posts

Leave a Reply