अपने डेब्यू काउंटी मैच में शानदार पारी खेलते हुए मुरली विजय ने लगाया अर्धशतक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुरली विजय ने डेब्यू काउंटी मैच में शानदार पारी खेलते हुए 9 चौकों की मदद से लगाया अर्धशतक 

मुरली विजय ने डेब्यू काउंटी मैच में शानदार पारी खेलते हुए 9 चौकों की मदद से लगाया अर्धशतक

भारतीय टीम के टेस्ट ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय ने काउंटी क्रिकेट टीम एसेक्स के साथ करार किया हुआ है. वह साल 2018 के इस बचे हुए काउंटी सीजन में एसेक्स की टीम से खेलते हुए नजर आ रहे है.

बता दें, कि मुरली विजय को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के अंतिम दो टेस्ट मैच से बाहर कर दिया था. टीम से बाहर निकाले जाने के बाद उन्होंने एसेक्स की काउंटी टीम के साथ करार कर लिया है.

एसेक्स के लिए अपने डेब्यू मैच में ही मुरली विजय ने लगाया अर्धशतक 

मुरली विजय ने डेब्यू काउंटी मैच में शानदार पारी खेलते हुए 9 चौकों की मदद से लगाया अर्धशतक 1

इस बीच मुरली विजय ने एसेक्स के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में ही शानदार अर्धशतक लगाया है. मुरली विजय ने एसेक्स के लिए खेलते नॉटिंघमशायर के खिलाफ 95 गेंद पर 56 रन की शानदार पारी खेली है. उन्होंने अपनी इस पारी में शानदार 9 चौके लगाये.

बता दें, कि नॉटिंघमशायर और एसेक्स के बीच खेले जा रहे इस मैच के पहले दिन नॉटिंघमशायर की टीम मात्र 177 रन पर आउट हो गई थी. इसके बाद एसेक्स की टीम के लिए ओपनिंग करने मुरली विजय उतरे थे.

उन्होंने एक मुश्किल विकेट में समझदारी से बल्लेबाज करते हुए अपनी टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. मुरली विजय का विकेट 5वें विकेट के रूप में गिरा. जब एसेक्स टीम का स्कोर 118 रन था तब जाकर वह आउट हुए थे.

इंग्लैंड के खिलाफ बना पाये थे मात्र 26 रन 

मुरली विजय ने डेब्यू काउंटी मैच में शानदार पारी खेलते हुए 9 चौकों की मदद से लगाया अर्धशतक 2

बता दें, कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें दो मैचों में खेलने का मौका मिला था, लेकिन इस दौरान वह 5.5 की बहुत खराब औसत से मात्र 26 रन ही बना पाये थे. उनके इस खराब प्रदर्शन के बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें बाहर का रस्ता दिखा दिया.

आपकों यह भी बता दें, कि भारतीय व एसेक्स ओपनर ने अपने 59 टेस्ट मैचों के क्रिकेट करियर में 39.33 की शानदार औसत से कुल 3933 रन बनाए हुए है.

Related posts

Leave a Reply