मुरली विजय ने बीच मैदान पर किया अतरंगी डांस, Video देखकर हो जाएंगे हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: अश्विन की फिरकी पर बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर मैदान पर ही डांस करने लगे मुरली विजय 

WATCH: अश्विन की फिरकी पर बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर मैदान पर ही डांस करने लगे मुरली विजय

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में रविचंद्रन अश्विन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी इनोवेटिव डिलीवरीज से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में अश्विन ने चेपकर सुपर गिलीस के खिलाफ अपने इनोवेटिव एक्शन से चर्चा बटोरी, लेकिन इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मुरली विजय ने मैदान पर कुछ ऐसा किया कि चर्चा में आ गए हैं।

मैदान के बीच ही डांस करते दिखे मुरली विजय

रविचंद्रन अश्विन और विजय शंकर दोनों ही खिलाड़ी तमिलनाडु प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही यह अपने नए-नए कारनामों के कारण चर्चा का विषय बन रहे हैं। इसी क्रम में रूबी ट्रिकी वॉरियर्स की तरफ से खेलते हुए विजय शंकर बीच मैदान पर ही डांस करने लगे।

WATCH: अश्विन की फिरकी पर बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर मैदान पर ही डांस करने लगे मुरली विजय 1

एक तरफ से अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे तो वहीं सामने खड़े मुरली डांस कर रहे थे। साथ ही जब वह रन के लिए दौड़े भी तब भी ऐसा लग रहा था मानो उनके पैर रन लेने के लिए भाग नहीं रहे बल्कि थिरक रहे हैं।

अब यह तो नहीं पता की मुरली विजय की इस ओवर हैप्पिनेस का कारण क्या था लेकिन जो भी हो उन्हें इस तरह मैदान पर देखकर फैंस को काफी मजा आया।

ऐसा हो सकता है कि वह डिंडीगुल ड्रैगन्स के कप्तान अश्विन को चिढ़ा रहे हो या ये भी हो सकता है कि वह खुद का और दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हो।

बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर पहले भी चौका चुके हैं अश्विन

मुरली विजय

रवीचंद्रन अश्विन के सामने आजकल मुरली विजय नटखट हरकतें करते नजर आ रहे हैं। बीच मैदान डांस करने से पहले इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक ओवर बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर सभी को चौका दिया था।

असल में सामने थे भारतीय क्रिकेट टीम के उनके साथी रवीचंद्रन अश्विन जो हाल ही में अपना स्टांस बदल गेंदबाजी कर चर्चा में आए थे। तो विजय ने अश्विन को उन्ही की भाषा में जवाब दिया। उन्होंने बॉल आते देख स्टांस बदला और बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने लगे। उन्हें ऐसा करते देख सभी हैरान हो गए क्योंक विजय दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं।

Related posts