मुरली विजय के मेंटर ने बताया कि, मुरली विजय की ये खास बात दिलाएगी चेन्नई सुुपरकिंग्स को जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुुपरकिंग्स के मेंटोर ने रैना, धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टीम का ट्रम्प कार्ड 

चेन्नई सुुपरकिंग्स के मेंटोर ने रैना, धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टीम का ट्रम्प कार्ड

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल 2018 में एक बार फिर ओपनिंग जिम्मेदारी निभाने वाले बल्लेबाज मुरली विजय के लिए उनके मेंटर भरत रेड्डी ने कहा कि टी 20 में सलामी बल्लेबाज एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। वे पावरप्ले में रन बनाते हैं, फ़ील्ड प्रतिबंधों का शोषण करते हैं, पॉवरप्ले में काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने से टीम का मनोबल बढ़ता है और विपक्षी टीम पर दबाव आता है। इस वजह से हर टीम एक विस्फोटक सलामी बल्लेबाज को पसंद करती है।

चेन्नई सुुपरकिंग्स के मेंटोर ने रैना, धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टीम का ट्रम्प कार्ड 1

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी मुरली विजय के मेंटर ने कहा कि,

“मुरली विजय एक क्लास खिलाड़ी हैं। वो हर फोर्मेट में शानदार क्रिकेट खेलते हैं। वह पिछले कुछ समय से काफी इंजरी से गुजरे हैं इसलिए शायद छोटे फॉर्मेट में उन्हें ज्यादा नहीं देखा है.”

उन्होंने कहा कि,

“वह मानसिक तौर पर काफी मजबूत खिलाड़ी हैं, वह कभी हार नहीं मानते और अपना काम उन्हें हमेशा बखूबी पता रहता है। उनके साथ सिर्फ एक समस्या फिटनेस की है.”

चेन्नई सुुपरकिंग्स के मेंटोर ने रैना, धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टीम का ट्रम्प कार्ड 2

भरत रेड्डी ने कहा कि,

“विजय फिट रहे तो किसी भी टीम के लिए हर फॉर्मेट में वो खतरनाक साबित हो सकते हैं। विजय अपने जिम्मेदारी को काफी गंभीरता से लेते हैं। विजय समय के साथ-साथ अपने व्यवहार को भी बदलना जानते हैं। उन्होंने टी-20 फोर्मेट में अपने शरीर के चाल-ढाल और हेयर स्टाइल में भी बदलाव किया जो कि छोटे फॉर्मेट में शूट करता हो.”

वहीं विजय ने कुछ दिन पहले एक इवेंट के दौरान कहा था कि,

“वो चेन्नई की सलामी बल्लेबाजी संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मुंबई के खिलाफ हमारे पहले मैच का इंतजार कर रहा हूं। टीम का माहौल एकदम बढ़िया है, यहां के सभी प्लेयर्स अपने-आप से पहले टीम को महत्व देते हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि सीएसके के लिए बढ़िया प्रदर्शन कर सकूं.”

विजय ने आईपीएल में काफी सारे पार्टनर्स के साथ ओपनिंग की है. इस बार देखना दिलचस्प होगा कि मुरली विजय के साथ कौन ओपनिंग बल्लेबाजी करने उतरता है।

चेन्नई सुुपरकिंग्स के मेंटोर ने रैना, धोनी नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया टीम का ट्रम्प कार्ड 3

इस पर मुरली विजय के मेंटर ने कहा कि,

“वो किसी के साथ भी ओपनिंग कर सकते हैं चाहे वो शेन वॉट्सन हो या डू-प्लेसी। वो विकेट के बीच में अच्छी दौड़ लगाते हैं और अपने जोड़ी खिलाड़ी को सही कॉल्स भी करते हैं.”

Related posts

Leave a Reply