मुरली विजय ने रोहित-मयंक की तारीफ करने के साथ ही बीसीसीआई से की खास मांग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुरली विजय ने रोहित-मयंक की तारीफ करने के साथ ही बीसीसीआई से की खास मांग 

मुरली विजय ने रोहित-मयंक की तारीफ करने के साथ ही बीसीसीआई से की खास मांग

भारतीय टेस्ट टीम के लिए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल पारी की शुरुआत करते हैं। पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के बाद पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में मयंक को डेब्यू करने का मौका मिला था। बॉक्सिंग डे टेस्ट की पहली पारी में ही 76 रन बनाकर उन्होंने अपनी काबिलियत दिखा दी। इसके बाद से वह लगातार प्लेइंग इलेवन में बने हुए हैं।

रोहित शर्मा को मिला मौका

मुरली विजय ने रोहित-मयंक की तारीफ करने के साथ ही बीसीसीआई से की खास मांग 1

पृथ्वी शॉ के बैन और केएल राहुल के लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से रोहित शर्मा को टेस्ट में सलामी बल्लेबाजी करने का मौका मिला। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सलामी बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने पहले ही टेस्ट की दोनों पारियों में शतक बना दिया।

इसी सीरीज के तीसरे मैच में मुश्किल विकेट पर उन्होंने 212 रनों की पारी खेली। उनकी बल्लेबाजी की सबसे बड़ी खासियत होती है कि तेजी से रन बनाते हैं और इसी वजह से भारतीय टीम कम समय में बड़ा स्कोर बना सकते हैं।

मुरली विजय ने तारीफ की

prathvi shaw may take place of murli vijay in Future test series Of India

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की तारीफ की है। उन्होंने पिछले साल की अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पर्थ में अपना अंतिम टेस्ट खेला था। स्पोर्ट्स स्टार से बात करते हुए विजय ने कहा

“मयंक और रोहित को अच्छा करते देखना शानदार है। रोहित का बल्ला देखना और टेस्ट ओपनर के रूप में शानदार शुरुआत करना जबरदस्त है। मुझे लगता है कि उन्हें पूरा मौका दिया जाना चाहिए। टीम में जगह बनाने का इंतजार कर रहे सलामी बल्लेबाजों का भी ध्यान रखा जाना चाहिए।”

टीम में वापसी मुश्किल

मुरली विजय ने रोहित-मयंक की तारीफ करने के साथ ही बीसीसीआई से की खास मांग 2
मुरली विजय के लिए भारतीय टीम में वापसी लगभग नामुमकिन हो गया है। रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल के अलावा कई युवा खिलाड़ी अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। इसी वजह से 35 वर्षीय विजय की वापसी मुश्किल दिख रही है।

पृथ्वी शॉ ने बैन के बाद पहले ही प्रथम श्रेणी मैच में शतक ठोककर दावा पेश कर दिया है। इसके अलावा केएल राहुल, अभिमन्यु ईश्वरण और प्रियांक पांचाल जैसे सलामी बल्लेबाज भी दावेदारी में हैं।

Related posts