टीनपीएल में मुरूगन अश्विन ने लिया बेहतरीन कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- तमिलनाडू प्रीमियर लीग में मुरूगन अश्विन ने लिया बेहतरीन कैच, देखकर नहीं होगा यकिन 

वीडियो- तमिलनाडू प्रीमियर लीग में मुरूगन अश्विन ने लिया बेहतरीन कैच, देखकर नहीं होगा यकिन

भारत के घरेलु क्रिकेट में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर शुरू हुए तमिलनाडू प्रीमियर लीग का रोमांच छाया हुआ है। तमिलनाडू राज्य की अपनी टी-20 क्रिकेट लीग टीएनपीएल में वहां के घरेलु क्रिकेटरों के साथ ही मार्की खिलाड़ी हर दिन के साथ अपनी चमक बिखेर रहे हैं।

वीडियो- तमिलनाडू प्रीमियर लीग में मुरूगन अश्विन ने लिया बेहतरीन कैच, देखकर नहीं होगा यकिन 1

तमिलनाडू प्रीमियर लीग का रोमांच अपने चरम पर

तमिलनाडू प्रीमियर लीग हर साल के साथ अपने सफल सफर की ओर बढ़ता जा रहा है और अब तो इस टी-20 लीग में मनोरंजन का एक जबरदस्त डॉज भी क्रिकेटर प्रशंसकों को मिल रहा है। ये डॉज या तो किसी दिलकश पारी से या फिर ऐसे कैच जो अपनी आंखों पर भी यकिन नहीं करने पर मजबूत कर दे, उनसे मिल रहा है।

वीडियो- तमिलनाडू प्रीमियर लीग में मुरूगन अश्विन ने लिया बेहतरीन कैच, देखकर नहीं होगा यकिन 2

मुरूगन अश्विन ने लिया हैरान कर देने वाला कैच

इसी तरह से तमिलनाडू प्रीमियर लीग में शनिवार को चेन्नई के स्पिन गेंदबाज मुरूगन अश्विन ने सीमा रेखा पर ऐसा कैच लिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। इस कैच के बाद मुरूगन अश्विन आज पूरे दिन छाए हुए हैं।

वीडियो- तमिलनाडू प्रीमियर लीग में मुरूगन अश्विन ने लिया बेहतरीन कैच, देखकर नहीं होगा यकिन 3

अनिरूद्ध श्रीकांत कर रहे थे तूफानी बल्लेबाजी

शनिवार को टीएनपीएल का 10वां मुकाबला चेन्नई सुपर गिल्स और आईड्रीम काराईकुडी कालाई के बीच खेला गया। इस मैच में  आईड्रीम काराईकुडी कालाई  के सलामी बल्लेबाज अनिरूद्ध श्रीकांत तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे और केवल 25 गेंदो में ही अपना पचासा जड़ दिया था। अनिरूद्ध श्रीकांत जब 27 गेंदो में 56 रन बनाकर चेन्नई सुपर गिल्स के लिए खतरनाक साबित हो रहे थे

वीडियो- तमिलनाडू प्रीमियर लीग में मुरूगन अश्विन ने लिया बेहतरीन कैच, देखकर नहीं होगा यकिन 4

मुरूगन के शानदार कैच ने श्रीकांत के तूफान को थामा

तभी पारी का 9वां ओवर चेन्नई सुपर गिल्स के  स्पिन गेंदबाज भरत अरूण लेकर आए। इस ओवर की तीसरी गेंद को अनिरूद्ध ने लॉंग ऑन बाउन्ड्री पर खेल दिया। शॉट को देखकर लग रहा था कि ये छक्के के लिए जाएगी लेकिन वहां पर खड़े मुरूगन अश्विन ने बेहतरीन प्रयास से गेंद को पहले रोका और अपना संतुलन बिगड़ने पर गेंद को हाथ से छोड़ फिर से ट्रेक पर लौट शानदार कैच कर अनिरूद्ध श्रीकांत की पारी को खत्म किया।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply