लगातार मिल रही हार से हताश कप्तान ने इस दिग्गज टीम से की बांग्लादेश की तुलना 1

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का कहना है कि उनकी और आस्ट्रेलिया की टीम एक ही नाव पर सवार हैं। जहां एक ओर चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए आस्ट्रेलिया को अपने अंतिम ग्रुप मैच में इंग्लैंड को हराना है, वहीं बांग्लादेश को भी न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। हालांकि, ग्रुप-ए की अंक तालिका में आस्ट्रेलिया दो अंकों के साथ दूसरे और बांग्लादेश एक अंक के साथ तीसरे स्थान पर है।

लगातार मिल रही हार से हताश कप्तान ने इस दिग्गज टीम से की बांग्लादेश की तुलना 2

आस्ट्रेलिया के ग्रुप-स्तर पर अब तक खेले गए दोनों मैच बारिश के कारण रद्द हो गए और इस कारण उसे अपने अंक साझा करने पड़े, वहीं बांग्लादेश को अपने पहले मैच में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था।  बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने की एक नई पारी की शुरुआत, शेन वाट्सन ने किया कोहली की इस नई पारी का खुलासा

आस्ट्रेलिया के खिलाफ बांग्लादेश का शनिवार रात को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और अगर इस मैच में मुर्तजा की टीम हारती, तो वह टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली टीम बन जाती।

लगातार मिल रही हार से हताश कप्तान ने इस दिग्गज टीम से की बांग्लादेश की तुलना 3

लगातार मिल रही हार से हताश कप्तान ने इस दिग्गज टीम से की बांग्लादेश की तुलना 4

बारिश की दखल से बांग्लादेश को टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का एक और मौका मिला है और कप्तान मुर्तजा का कहना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम ग्रुप मैच में उन्हें जीत हासिल करनी होगी, ताकि वह आगे की राह तय कर सकें।

लगातार मिल रही हार से हताश कप्तान ने इस दिग्गज टीम से की बांग्लादेश की तुलना 5

कप्तान मुर्तजा ने कहा, “अगर आप आज के मैच में नजर डालें, तो आस्ट्रेलिया हमसे काफी आगे था, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पिछले मैच में आस्ट्रेलिया भी हमारी ही तरह इसी स्थिति में था। मौसम के साथ आप कुछ नहीं कर सकते और इसीलिए, हम और आस्ट्रेलिया की टीम इस समय पर एक ही वान पर सवार हैं। आस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ जीतना है और हमारे पास न्यूजीलैंड को हराकर आगे बढ़ने का अवसर है।” विडियो : जब मैच के दौरान गेंद रोकने के चक्कर में रविन्द्र जडेजा को पुरे लंदन के सामने होना पड़ा शर्मसार

मुर्तजा ने कहा, “मुझे 2015 विश्व कप का वो पल याद है, जब हमें आस्ट्रेलिया से एक अंक मिला था और इससे हमें आगे बढ़ने में मदद मिली थी। इस बार भी हमें वहीं अवसर मिला है और हमें अगले मैच में न्यूजीलैंड को हराना है।”