बांग्लादेश के युवा खिलाडी की फैन निकली सौराष्ट्र अंडर 23 टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के मुस्फिकुर रहीम की जबरा फैन है यह भारतीय महिला खिलाड़ी, मानती है अपना आदर्श 

बांग्लादेश के मुस्फिकुर रहीम की जबरा फैन है यह भारतीय महिला खिलाड़ी, मानती है अपना आदर्श

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 7 नवंबर को खेला जाना है. यह मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेला जायेगा, बांग्लादेश ने पहले मैच को 7 विकेट से जीतकर सभी को चौंका दिया था. दूसरे मैच में बांग्लादेश जहाँ सीरीज अपने नाम करने चाहेगी वहीं भारत बराबरी के इरादे से मैदान पर उतरेगा.

सौराष्ट्र की यह खिलाडी निकली मुश्फिकुर रहीम की फैन

बांग्लादेश

बांग्लादेश ने मंगलवार को राजकोट में दूसरे टी 20 के लिए अपना अभ्यास शुरू किया, मुश्फिकुर रहीम, जिन्होंने पहले टी 20 में मैच जीतने वाली पारी खेली थी, इस अभ्यास सत्र का वह मुख्य आकर्षण बने हुए थे.

कुछ महिला क्रिकेटर्स बांग्लादेश की प्रैक्टिस देखने आईं, हालांकि, एक क्रिकेटर – रिद्धि रूपारेल को छोड़कर, सभी ने थोड़ी देर बाद स्टेडियम छोड़ दिया, रिद्धि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन टीम के अंडर -23 के कप्तान हैं. वह मुश्फिकुर रहीम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और अभ्यास पूरा होने तक उनसे मिलने और थोड़ी देर तक बात करने का इंतजार करती रही थी.

वह बांग्लादेश में कलाबगन के लिए भी खेलती थी और उस दौरान वह उनसे और शाकिब अल हसन से मिलना चाहती थी, लेकिन वे दूसरे टूर्नामेंट में व्यस्त थे लेकिन अंत में, रिद्धि की इच्छा पूरी हो गई कुछ समय के लिए उन्होंने बात की कुछ टिप्स लिए और कुछ तस्वीरें भी खींची.

इस कारण से बंगलदेश विकेट कीपर को मानती है अपना प्रेरणास्त्रोत

बांग्लादेश

जब उनसे पूछा गया कि वह मुशफिकुर क्यों मानती हैं, तो रिद्धि ने कहा –

“मुश्फिकुर का कद मेरा जैसा है, मैं हमेशा किसी को अपनी आइडल के रूप में देखना पसंद करती हूं, जिसकी ऊंचाई मेरी जैसी है और जो विकेट कीपर बल्लेबाज भी हो उन्होंने आखिरी गेम में असाधारण प्रदर्शन किया, क्रुणाल के कैच छोड़ने के बाद जिस तरह से उन्होंने लगातार चार चौके मारे, यह विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए एक सपने जैसा है.”

रिद्धि ने यह भी खुलासा किया कि वह बांग्लादेश में रहने के दौरान कालाबालागन के लिए खेलती थी और मुशफिकुर और शाकिब अल हसन से मिलना चाहती थी.

मुझे भारतीय क्रिकेटरों के साथ-साथ एमएस धोनी भी पसंद हैं. लेकिन उनकी खेलने की शैली बहुत अलग है. मुश्फिकुर की खेलने की शैली मेरी है, इसलिए मैं उनकी तरह खुद को ढालना चाहती हूँ.”

Related posts