शाकीब पर बुकी से हुए संपर्क के खुलासे के बाद मुशफीकुर रहीम की भी हुई जांच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाकिब अल हसन के बाद बांग्लादेश के इस बड़े खिलाड़ी का नाम भी मैच फिक्सिंग से जुड़ा, आईसीसी ने शुरू की जाँच 

शाकिब अल हसन के बाद बांग्लादेश के इस बड़े खिलाड़ी का नाम भी मैच फिक्सिंग से जुड़ा, आईसीसी ने शुरू की जाँच

विश्व क्रिकेट के मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर बांग्लादेश के अनुभवी खिलाड़ी शाकीब अल हसन पर बुकी के साथ संपर्क करने के आरोप में आईसीसी ने दो साल का प्रतिबंध लगा दिया है। शाकीब अल हसन पर पिछले दो साल में तीन बार बुकी के द्वारा संपर्क करने का खुलासा हुआ।

शाकीब ने बुकी के द्वारा संपर्क करने की जानकारी नहीं की थी शेयर

शाकीब अल हसन पर हुए इस खुलासे के बाद तो बांग्लादेशी क्रिकेट में हड़कंप मच गया है। विश्व के नंबर एक ऑलराउंडर शाकीब से दीपक अग्रवाल नाम के बुकी ने तीन बार संपर्क किया था।

राशिद खान

इसका खुलासा मंगलवार को वॉट्सएप चैट के जरिए हुआ। जिसमें तीन अलग-अलग मैचों में अलग-अलग टूर्नामेंट में शाकीब से बुकी ने संपर्क किया। लेकिन शाकीब ने इसकी जानकारी आईसीसी को नहीं दी।

एंटी करप्शन एंड सिक्योरिटी यूनिट की लिस्ट मेें था मुशफीकुर रहीम का भी नाम

बांग्लादेश के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शाकीब अल हसन पर बुकी के साथ संपर्क करने के खुलासे के बाद अब उनके साथी खिलाड़ी और बांग्लादेश के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफीकुर रहीम एंटी करप्शन एंड सिक्योरिटी यूनिट की लिस्ट में शामिल था।

शाकिब अल हसन के बाद बांग्लादेश के इस बड़े खिलाड़ी का नाम भी मैच फिक्सिंग से जुड़ा, आईसीसी ने शुरू की जाँच 1

लेकिन मुशफीकुर रहीम को गाज गिरने से कॉल ट्रेकिंग ने बचा लिया। जिसमें रहीम के कॉल ट्रेकिंग से पता चला है कि उन्होंने इस दौरान किसी से भी संपर्क नहीं किया था। कॉल ट्रेकिंग में पूरी डिटेल्स सामने आने के बाद रहीम बच निकले।

सुस्त विकेटकीपिंग के कारण रहीम जता चुके हैं विकेटकीपिंग छोड़ने की इच्छा

वैसे मुशफीकुर रहीम ने कुछ समय पहले कोच रसेल डोमिंगो के सामने विकेटकीपिंग छोड़ने की इच्छा जतायी थी। लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उनकी इस इच्छा को मानने से इनकार कर दिया।

शाकिब अल हसन के बाद बांग्लादेश के इस बड़े खिलाड़ी का नाम भी मैच फिक्सिंग से जुड़ा, आईसीसी ने शुरू की जाँच 2

मुशफीकुर रहीम विकेटकीपिंग छोड़ने की इच्छा की जब जांच की गई तो पाया गया कि वो अपनी सुस्त विकेटकीपिंग के कारण ऐसा करना चाह रहे हैं।

Related posts