INDvBAN: तीसरे टी-20 से पहले आई प्रशंसको के लिए बुरी खबर, ये 2 खिलाड़ी हुए चोटिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

NEWS

INDvBAN: तीसरे टी-20 से पहले आई प्रशंसको के लिए बुरी खबर, ये 2 खिलाड़ी हुए चोटिल 

INDvBAN: तीसरे टी-20 से पहले आई प्रशंसको के लिए बुरी खबर, ये 2 खिलाड़ी हुए चोटिल

भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से पहले बांग्लादेशी टीम के लिए चिंताओं में लगातार इजाफा होता जा रहा है. बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद मिथुन पहले ही चोंट के कारण टीम से बहार चल रहें है और ऐसे में टीम के दो और खिलाड़ियों का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा सरदर्द है.

यह दो खिलाड़ी चोंट के कारण हो सकते हैं तीसरे टी-20 से बाहर

बांग्लादेश के प्रतिभाशाली ऑलराउंडर मोसादिक हुसैन एवं स्टीम के स्ट्राइक गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान के चोटिल होने की खबर है. सूत्रों के अनुसार मोसादिक हुसैन को कमर दर्द की वजह से टीम का साथ छोड़ना पड़ सकता है, वहीं मुस्ताफिजुर टखने की चोंट से जूझ रहे हैं, उन्होंने दिल्ली टी-20 में मात्र 2 ओवर ही डाले थे. ऐसे में सवाल यह उठता है की टीम में इन दोनों में से किसी एक की जगह किसे टीम के लिए खेलने का मौका मिलेगा.

बांग्लादेशी टीम तैजुल इस्लाम को दे सकती है मौका

मुस्तफ़िज़ुर के स्थान पर तैजुल इस्लाम के प्लेइंग इलेवन में जाने की उम्मीद है। बाएं हाथ के स्पिनर ने अब तक दो T20I खेले हैं जिसमें उन्होंने एक विकेट हासिल किया है.जिम्बाब्वे के खिलाफ जिम्अबम्पबेतैजुल ने अपने अंतररास्ट्रीय कैरियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने टी 20 आई करियर की पहली गेंद पर विकेट लिया था. तैजुल एसा कारनामा करने वाले बांग्लादेश के पहले खिलाड़ी बन गए.

भारत भी कर सकता है बदलाव

वहीं दूसरी तरफ अगर भारत की बात की जाये तो मेजबान से भी प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद है। नागपुर की पिच को देखते हुए, रोहित शर्मा शिवम दूबे की जगह राहुल चहर को ला सकते हैं। चहर ने अब तक एक टी-20 आई खेली है जिसमें उनके नाम एक विकेट भी है. ऐसा करके भारत अपनी गेंदबाजी मजबूत कर सकता है.

पहले दो T20I कुछ खास न करने के बावजूद रोहित शर्मा क्रुनाल पांड्या को उनके ऑल-राउंड क्षमता के लिए टीम में रख सकती है। साथ ही, भारत इस धीमे ट्रैक पर एक अतिरिक्त स्पिनर जरूर खिलाना चाहेगा.

भारत के पास है घर पर अपनी लगातार 11 वीं सीरीज जीतने का मौका

बांग्लादेश तीसरे टी-20 आई में जीत दर्ज करने के साथ इतिहास रचेगा जबकि भारत को अपनी साख बचने के लिए किसी भी हाल में यह मैच जीतना होगा.

भारत इस मैच को किसी भी कीमत पर हारना नहीं चाहेगा क्योंकि भारत जैसे ही तीसरे टी 20 आई में हार जायेगा तो उसे घर में अपनी लगातार 11-श्रृंखला जीतने वाली टीम के कीर्तिमान का भी अंत करना होगा और भारत एसा कभी नहीं चाहेगा.

Related posts

Leave a Reply