ब्रेकिंग न्यूज़ : सीरीज शुरू होने से पहले टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, पहले वनडे मैच से बाहर 1
Bangladeshi cricketer Mustafizur Rahman (R) celebrates after the dismissal of the Indian cricketer Ravindra Jadeja (L) during the second ODI (One Day International) cricket match between Bangladesh and India at the Sher-e-Bangla National Cricket Stadium in Dhaka on June 21, 2015. AFP PHOTO/Munir uz ZAMAN (Photo credit should read MUNIR UZ ZAMAN/AFP/Getty Images)

वर्तमान समय में बांग्लादेश की टीम अपने साउथ अफ्रीका दौरे में है. जहां बांग्लादेश की टीम को मेजबान साउथ अफ्रीका की टीम से 2 टेस्ट मैच, 3 वनडे मैच व 2 टी20 मैच खेलने है.

बांग्लादेश की टीम और साउथ अफ्रीका की टीम ने दौरे के दो टेस्ट मैच खेल लिए है और दोनों ही टेस्ट मैच साउथ अफ्रीका की टीम ने आसानी से अपने नाम कर लिए है.

15 अक्टूबर से पहला वनडे 

ब्रेकिंग न्यूज़ : सीरीज शुरू होने से पहले टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, पहले वनडे मैच से बाहर 2

आपको बता दे, कि बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज 15 अक्टूबर रविवार से होना है, लेकिन इस मैच से पहले ही बांग्लादेश टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर आ गई है, क्योंकि बांग्लादेश का एक स्टार तेज गेंदबाज आज रविवार को होने वाले पहले वनडे मैच से बाहर हो गया है.

मुस्ताफिजुर रहमान पहले वनडे से हुए बाहर 

ब्रेकिंग न्यूज़ : सीरीज शुरू होने से पहले टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, पहले वनडे मैच से बाहर 3

साउथ अफ्रीका के खिलाफ डायमंड ओवल किम्बर्ली के मैदान में होने वाले तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में बांग्लादेश के उभरते हुए युवा तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान बाहर हो गये है.

मुस्ताफिजुर रहमान को अभ्यास सत्र के दौरान अपने एंक्ल पर चोट आई है, जिसके चलते वह अब सीरीज का पहला वनडे मैच नहीं खेल पाएंगे.

मुस्ताफिजुर रहमान के पहले वनडे मैच से बाहर होने की पुष्टि खुद टीम के मैनेजर मिनहाजुल अबदीन ने की है. हालाँकि मुस्ताफिजुर रहमान का पूरी सीरीज से बाहर होने को लेकर अभी संशय बरकारार है.

ब्रेकिंग न्यूज़ : सीरीज शुरू होने से पहले टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, पहले वनडे मैच से बाहर 4

पुष्टि करते हुए ये कहा मैनेजर मिनहाजुल अबदीन ने

ब्रेकिंग न्यूज़ : सीरीज शुरू होने से पहले टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, पहले वनडे मैच से बाहर 5

डेली स्टार से बात करते हुए, मिनहाजुल अबदीन ने अपने एक बयान में मुस्ताफिजुर रहमान की चोट को लेकर कहा, “मुस्ताफिजुर रहमान का अभ्यास सत्र के दौरान फुटबॉल खेलते हुए पाव मुड़ गया है, जिसके कारण वह रविवार को होने वाला मैच नहीं खेल पाएंगे, लेकिन अभी वह सीरीज से पूरी तरह बाहर नहीं हुए है. हम उनकी चोट का गंभीरता से इलाज करा रहे है और हमें उम्मीद है, कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जायेंगे.”

ले चुके है 44 वनडे विकेट 

ब्रेकिंग न्यूज़ : सीरीज शुरू होने से पहले टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल, पहले वनडे मैच से बाहर 6

बांग्लादेश के उभरते हुए युवा तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने अपनी धारधार गेंदबाजी से बहुत ही कम समय में अपनी विश्व क्रिकेट में एक बड़ी पहचान बना ली है.

अपनी आग उगलती गेंदों से मुस्ताफिजुर रहमान दुनिया के किसी भी बड़े बल्लेबाज को चकमा देने की काबिलियत रखते है. 2015 में बांग्लादेश द्वारा भारतीय टीम को पहली बार सीरीज हराने में मुस्ताफिजुर का ही बड़ा हाथ था. मुस्ताफिजुर अबतक अपने 22 वनडे मैच में 44 विकेट ले चुके है.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul

Leave a comment