श्रीलंका के स्टार खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन का मानना है, कि बांग्लादेश के खिलाफ 10 जून से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में भारत को अपने दोनों स्पिनर आर.अश्विन और हरभजन दोनों का उपयोग करना चाहिए.

मुरली ने कहा:

“अश्विन लगातार अच्छा क्रिकेट खेल रहे है, और अब हरभजन की भी 2 साल बाद टीम में वापसी हुयी है, वो भी टीम में बने रहने के लिए अच्छा करने की कोशिश करेंगे, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों को अंतिम एकादश में शामिल करने से कोई परेशानी नहीं होगी.”

उन्होंने आगे कहा, की-

“हरभजन ने आईपीएल और दुसरे अन्य टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की है, उन्होंने 400 विकेट लेकर अपने आप को एक अच्छा गेंदबाज साबित किया है.”

जादवपुर विश्वविद्यालय में एक समारोह के दौरान ये सब बाते करते हुए मुरली ने अपना और कुमार धर्मसेना का उदाहरण देते हुए कहा अगर आप के पास दो अच्छे स्पिनर गेंदबाज है, तो आप बिना किसी परेशानी के दोनों को अंतिम एकादश में जगह दे सकते है.

मुरली ने सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली को सलाहकार पैनल में शामिल किये जाने के बीसीसीआई के फैसले का स्वागत किया है, साथ ही उन्होंने भारत के उभरते स्पिनर गेंदबाज अक्षर पटेल की भी सराहना की.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    आईपीएल फाइनल से पहले धोनी ने देश के युवा तेज गेंदबाजों के लिए बोली...

    आईपीएल 11 का फाइनल मैच हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. वही इस मैच से पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने...

    टी-20 क्रिकेट को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए डीन जोंस ने दिया एक...

    विश्व क्रिकेट में जब से टी-20 क्रिकेट ने अपना कदम रखा है तब से इसकी रोचकता ने हर किसी को अपने आगोश में ले...

    इंग्लैंड के निदेशक एंडी फ्लावर ने बताये आईपीएल में खेलने के फायदे और नुकसान

    आईपीएल दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग है. आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलते है. आईपीएल 2018 का फाइनल रविवार 27 मई को चेन्नई...

    सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का समापन होने में अब एक कदम बाकी है। इस आईपीएल सीजन का खिताबी मुकाबला रविवार को मुंबई...

    शाहरुख खान अगले आईपीएल से पहले इन तीन खिलाड़ियों को कर सकते है रिलीज

    केकेआर की टीम आईपीएल 2018 से बाहर हो चुकी है. शुक्रवार को केकेआर का खिताब जीतने का सपना सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ दिया था. आज...